Site icon Bloggistan

Vodafone-Idea के इन प्लान में कम दाम मिल रहा है ज्यादा फायदा,तुरंत देखें डिटेल और लपक लें मौका

Vodafone-Idea

#image_title

Vodafone Idea अपने ग्राहकों को एक के बाद एक शानदार प्लान ऑफर कर रही है.इसी क्रम में अब कम्पनी ने कुछ और नए शानदार प्लान को पेश किया है.इन प्लांस के अंतर्गत यूजर्स को भरपूर डाटा सहित कई लाभ मिलेंगे. इन प्लान की शुरुआत कंपनी ने 179 रूपए से की है. आइए आपको इन प्लांस के बारे में विस्तार से बताते हैं.

VODAFONE

VI 179 Rs Plan

वोडाफोन आइडिया के 179 रूपए वाले रिचार्ज प्रीपेड प्लान में यूजर को 28 दिन की वैधता प्राप्त होती है. ग्राहक को 28 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है और साथ ही 2GB डाटा भी मिलता है.

ये भी पढ़ें- Independence Day: तिरंगे के साथ सेल्फी करेंगे अपलोड तो मिलेगा डिजिटल तिरंगा आर्ट में दिखने का मौका, जानें तरीका

VI 479 Rs Plan

वोडाफोन आइडिया के 489 वाले प्लान में ग्राहक को 56 दिन की वैधता मिलती है.यानी 56 दिन तक यूजर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल लाभ ले सकता है. इसके साथ ही यूजर को 1.5GB डाटा प्रत्येक दिन मिलता है जिससे वीकेंड में रोलओवर करने की सुविधा भी कंपनी देती है. इसके साथ ही ग्राहक को 100 SMS प्रतिदिन भी मिलते हैं.

VI 719 Rs Plan

Vodafone-idea के ₹719 वाले प्लान की वैधता की बात करें तो 84 दिन तक ग्राहक को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है. इसके साथ ही ग्राहक को 1.5 जीबी डाटा प्रत्येक दिन दिया जाता है.इस प्लान में भी वीकेंड पर डाटा रोलओवर करने की सुविधा कंपनी देती है. यूज़र को प्लान के अंतर्गत 100 SMS प्रत्येक दिन मिलते हैं.

VI 902 Rs Plan

Vodafone-idea के 902 रुपए वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का फायदा मिलता है.इस प्लान की एक और खास बात है कि इसमें बेनेफिट वीकेंड रोलओवर का फायदा मिलता है. इस रोलओवर के तहत सोमवार से शुक्रवार तक के बचे हुए डेटा का उपयोग यूजर शनिवार और रविवार को कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version