टेकin 1 water spray mist fan: तपती गर्मी में...

in 1 water spray mist fan: तपती गर्मी में बर्फीली कूलिंग की करता है बौछार, ये बेहतरीन कूलर है आपके लिए शानदार

-

होमटेकin 1 water spray mist fan: तपती गर्मी में बर्फीली कूलिंग की करता है बौछार, ये बेहतरीन कूलर है आपके लिए शानदार

in 1 water spray mist fan: तपती गर्मी में बर्फीली कूलिंग की करता है बौछार, ये बेहतरीन कूलर है आपके लिए शानदार

Published Date :

Follow Us On :

in 1 water spray mist fan: गर्मी के सीजन में धूआंधार कूलर पंखे चलते हैं जो किसी हद तक थोड़ी बहुत राहत तो देते है हालांकि बिजली बिल लोगों कमर तोड़ देता है. दिन रात कूलर पंखे चलने के कारण एक महीने में हजारों का बिजली बिल आता है. ऐसे में लोगों की तलाश रहती है कि उन्हें कोई ऐसा पंखा हाथ लग जाए जो कम कीमत में बढ़िया कूलिंग फीचर्स के साथ पेश किया जाता हो तो उनके लिए हम in 1 water spray mist fan खोज लाएं हैं. जो ये पूरी कर सकता है तो चलिए फिर इसके बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

water spray mist fan खासियत

water spray mist fan फैन की खासियत होती है कि ये बहुत लाइटवेट वाले होते हैं. दिखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं. ये ट्रैवर करते वक्त आपके लिए बेहतर काम कर देते हैं. कूलिंग की बात करें तो इनमें जो ब्लैड्स लगाए जाते हैं. वह काफी बढ़िया क्वालिटी के होते हैं. यही वजह है ये घर से बाहर निकलने पर हमारे लिए कूलिंग का काम करते हैं. यह मिस्टी फैन खासतौर तपती धूप में कारगर साबित होता है.

इतनी है कीमत

in 1 water spray mist fan
in 1 water spray mist fan

water spray mist fan की कीमत भी बजट में फिट हो जाती है. इसको ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों ही जगह से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत 499 रुपये है, फिलहाल इसे 299 रुपये में लिया जा सकता है. इस पर 200 रुपये की बचत करने का सुनहरा मौका ग्राहकों को दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंNoise pulse 2 max: कम कीमत में होगा प्रीमियम क्वालिटी की स्मार्टवॉच लेने का सपना पूरा, फीचर्स के मामले में हैं जबरदस्त

मिली है कमाल की रेटिंग

इसको यूजर्स के द्वारा कमाल की रेटिंग प्रदान की गई है. इसे 5 में से 3.7 की रेटिंग दी गई है. इसमें ऑन ऑफ बटन दिया गया है. जिसके जरिए इसे ऑपरेट किया जा सकता है. खास बात है ये इन-बिल्ट बैटरी के साथ आता है. जिसे सिंगल चार्जिंग में कई घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you