Site icon Bloggistan

Whatsapp पर गलती से हो जाए अगर Delete for me,तो अब तुरंत ऐसे कर सकेंगे Delete for Everyone,जानें

WhatsApp Update

image credit ( Google)

WhatsApp New Feature: आज जो व्यक्ति स्मार्टफोन चलाता है वो व्हाट्सएप (WhatsApp) का उपयोग जरूर करता है. जिसके कारण WhatsApp काफी लोकप्रिय है. अपने यूजर्स को अच्छे अनुभव देने के लिए WhatsApp एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स लाता रहता है. हाल ही में वॉट्सएप ने ‘Accidental Delete‘ फीचर पेश किया है. आइए इस फीचर के बारे विस्तार से आपको बताते हैं.

Accidental Delete Feature

WhatsApp के इस ‘Accidental Delete‘ फीचर के ज़रिए वॉट्सएप यूजर्स को गलती से डिलीट हुए मैसेज को रिकवर करने की सुविधा मिलती है. इतना ही नहीं, अगर आप गलती से “Delete for Everyone” की जगह “Delete for me” पर क्लिक करके मैसेज डिलीट करते देते हैं तो यह फीचर इस तरह के मैसेज को भी चंद सेकेंड में रिकवर करने की सुविधा देता है. ये फीचर Android और iPhone दोनों ही यूजर्स के लिए शुरू किया गया है.

इतने समय के लिए दिखेगा Undo

अब अगर आप Delete for Everyone” की जगह गलती से “Delete for me” पर टैप कर देते हैं तो आपको नीचे Undo का ऑप्शन दिखाई देगा. हालांकि यह Undo का ऑप्शन केवल 5 सेकंड के लिए शो होगा. आपको 5 सेकंड से पहले इसपर क्लिक करना होगा, जिससे आपको वो मैसेज वापस मिल जाएगा. वरना मैसेज आपकी साइड से डिलीट हो जाएगा. जो फिर वापस नहीं मिलेगा.

ये भी पढ़ें : Free WiFi: फ्री के वाई फाई के चक्कर में ना पड़े कभी, नहीं तो ऐसे लूट सकते हैं आप,जानें

Exit mobile version