Site icon Bloggistan

ऑनलाइन क्लास लेना है या खेलना है गेम तो खरीदें ये बेस्ट Laptop, वो भी तगड़े डिस्काउंट में, देखें ऑफर

अगर आप ऑनलाइन क्लास या फिर ऑनलाइन गेम खेलने के लिए लैपटॉप (Laptop) खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अमेजॉन पर चल रहे हैं. दिवाली फेस्टिवल सेल में तगड़े डिस्काउंट पर मिल रहे टॉप ब्रांड के बेस्ट लैपटॉप (Laptop) बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं. यहां पर HP, Acer और Lenovo जैसे ब्रांड भारी डिस्काउंट पर ऑफर कर रहे है. आइए इस ऑफर को देखते है.

HP Victus Gaming Laptop

कंपनी ने इस लैपटॉप को विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ 16.1 इंच फुल एचडी डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट से लैस किया है. इसे 16GB रैम और 1 TB स्टोरेज और बेहतर एक्सपीरियंस के लिए कंपनी ने इसे शानदार तरीके से रिजाइन किया है. जिससे आप तीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. इसकी कीमत 99,527 रुपए है लेकिन Amazon पर चल रहे ऑफर में आप 15% डिस्काउंट के साथ 84,990 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: मात्र 949 रुपए में मिल रहे धांसू फीचर्स वाले ये Earbuds, झटपट करें ऑर्डर

Acer Nitro V Gaming Laptop

कंपनी का या लैपटॉप 13th जनरेशन गेमिंग लैपटॉप है जो AI नॉइस रिडक्शन के साथ 15.6 इंच फुल एचडी डिस्प्ले और NVIDIA GeForce RTX 4050 ग्राफिक्स के साथ आता है. जिसमें बेहतर प्रदर्शन के लिए एक दमदार बैटरी दी है जो कई घंटे तक आसानी से गेम खेलने में मदद करता है. इसकी कीमत 92,999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 22% डिस्काउंट के साथ 72,990 रुपए में खरीद सकते है.

Lenovo IdeaPad Gaming Laptop

यह लैपटॉप 15.6 इंच फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन साइज के साथ विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम और बेस्ट गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए RGB कीबोर्ड से लैस है. कंपनी ने इसे खासकर गेमिंग के लिए ही मार्केट में लॉन्च किया है. इसकी कीमत 85,890 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 30% डिस्काउंट के साथ केवल 59,990 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version