Site icon Bloggistan

Hammer active 2.0 स्मार्टवॉच की हुई एंट्री, कम कीमत में दिए गए हैं जबरदस्त फीचर्स,पढ़ें डिटेल

घरेलू कंपनी Hammer ने अपने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए Hammer active 2.0 को भारतीय में मार्केट में पेश किया है. देखने में काफी प्रीमियम क्वालिटी की लगती है. इसमें साइक्लोन राउंड डिस्प्ले दिया गया है साथ में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी इसमें मिल जाती है. पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाने के लिए इसे आईपी67 की मानक रेटिंग दी गई है जो इसे सुरक्षित रखती है. हम इस लेख में इसी स्मार्टवॉच के बारे में बात कर रहे हैं.

Hammer active 2.0 के फीचर्स

इसको मैटल बॉडी के साथ में लाया गया है. इसकी डिजाइन कुछ कुछ एप्पल की अल्ट्रा वॉच से मिलती जुलती सी लगती है. इसमें 1.95 इंच की आईपीएस एलसीडी पैनल वाली डिस्प्ले दी गई है. जो कि अलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर और 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है. इसमें 100 से अधिक क्लाउड वॉच फेसेज दिए गए हैं. इसके अलावा एक्टिव स्लीप मॉनिटरिंग, SpO2 मॉनिटरिंग, टेंपरेचर मॉनिटरिंग और पीरियड ट्रैकर की सुविधा दी गई है. वॉच कॉलिंग और MASWEAR एप से कंट्रोल के साथ आती है. इसमें माइक और स्पीकर की सुविधा भी देखने को मिल जाती है.

कीमत और उपलब्धता

इसकी कीमत की बात करें तो इसे आप 2799 रुपये में खरीद सकते हैं. इसे बिक्री के लिए हैमर, अमेज़न, मिंत्रा, फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल के डिजिटल स्टोर्स पर उपलब्ध करवाया गया है. जबकि सेम साइट्स से हैमर साइक्लोन को 1,999 रुपये में लिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- चलते फिरते कूलिंग देने के लिए आ गया Gloture wearcool ac, नहीं खर्च करने पड़ेंगे ज्यादा पैसे, जानें डिटेल

हैमर साइक्लोन के स्पेसिफिकेशन

Hammer cyclone

हैमर साइक्लोन के स्पेसिफिकेषन की बात करें तो इसमें भी 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिल जाती है. हालांकि इसमें डिस्प्ले छोटे साइज का दिया गया है जो कि 1.39 इंच है. इसमें प्रोटेक्शन के लिहाज से IP67 की मानक रेटिंग दी गई है. फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन की सुविधा दी गई है. इसके अलावा वॉच वॉयस असिस्टेंट, कॉलिंग और मीडिया कंट्रोल जैसे फीचर्स के साथ आती है। इसमें वेदर अपडेट, स्टॉपवॉच, म्यूजिक, कैमरा कंट्रोल उपलब्ध करवाया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version