Site icon Bloggistan

Google Update: खुशखबरी! गूगल के इस अपडेट के बाद मिनटों में कर सकेंगे ये बहुत जरुरी काम, तामझाम से मिलेगी मुक्ति

Google Update

Google Update

Google Update: अगर आप गूगल पे का यूज करते हैं तो ये लेख बिलकुल आपके लिए ही लिखा जा रहा है क्युंकि हाल ही गूगल के द्वारा इस पेमेंट ऐप को यूज करने वाले यूजर्स के लिए कमाल का अपडेट दिया गया है. जिसके बारे में हम आपको नीचे विस्तार से बता रहे हैं. गूगल के इस फीचर के जरिए अब आपको यूपीआई क्रिएट करने के लिए डेबिट कार्ड की जरुरत नहीं पड़ेगी. सवाल है कि फिर पेमेंट कहां से होगा तो चिंता मत करिए सब कुछ है बस पूरा पढ़ लीजिये.

ये है गूगल का नया अपडेट

कंपनी के द्वारा हाल ही इस बात की जानकारी दी गई है. जिसके जरिए ये सब पॉसिबल हो सकेगा. गूगल की इस नई सर्विस के तहत यूजर्स सिर्फ मोबाइल नंबर के जरिये ही यूपीआई आईडी क्रिएट कर सकेंगे लेकिन इसके लिए नियम है कि आपका मोबाइल नंबर बैंक अकाउंट के साथ लिंक होना चाहिए और साथ ही आधार कार्ड में भी वही नंबर अपडेट होना चाहिए. ऐसा करने के पीछे कंपनी का मकदस उन लोगों तक यूपीआई को पहुंचाना है. जिनके पास डेबिट कार्ड नहीं है लेकिन बाकी टर्म्स में फिट बैठते हैं.

ये भी पढ़ेंं- O General 1.5 ton Split AC पर मिल रही है कड़ाके की छूट, 75 हजार नहीं बल्की इतने रुपये में होगा आपका, जानें क्या है ऑफर

ऐसे ले सकते हैं फीचर का फायदा

इस फीचर का फायदा लेने के लिए कुछ स्टेप्स बता रहे हैं जिन्हें फॉलो करके इसको ऑन कर सकते हैं और बिना डेबिट कार्ड के यूपीआई बना सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version