Site icon Bloggistan

Google ने इन चुनिंदा स्मार्टफोन के लिए Android 14 अपडेट किया जारी, देखें लिस्ट

Android 14 (Google event)

Android 14 (Google event)

गूगल (Google) ने अपने सालाना इवेंट मेड बाय गूगल में पिक्सल 8 सीरीज के स्मार्टफोन पिक्सल Pixel वॉच 2 के लिए एंड्रॉयड 14 (Android 14) का  अपडेट जारी कर दिया है. इस अपडेट को जारी करने के बाद स्मार्टफोन यूजर्स को कई सारे फायदे होंगे. फिलहाल पिक्सल यूजर से ही इस अपडेट का लाभ उठा सकते हैं.

इन स्मार्टफोन में डाउनलोड होगा एंड्रॉयड 14 वर्जन

एंड्राइड 14 अपडेट जिन फोन के लिए फिलहाल जारी किया गया है. उन स्मार्टफोन की लिस्ट की लिस्ट में पिक्सल 4A,पिक्सल 5A,पिक्सल 5, पिक्सल 6A पिक्सल 6, पिक्सल 6 प्रो, पिक्सल 7A,पिक्सल 7, पिक्सल 7 Pro,पिक्सल 8,पिक्सल 8 प्रो ,पिक्सल टैबलेट और पिक्सल फोल्ड में मिलेगा. अन्य स्मार्टफोन के लिए इस अपडेट को कब जारी किया गया किया जाएगा इसके बारे में अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही जारी किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: बेहद सस्ते दाम में मिल रहा Techno का Flip Phone, तुरंत देखें कहां चल रहा कमाल का ऑफर..

इसे करें अपडेट 14 डाउनलोड

अपने फोन में एंड्रॉयड 14 को डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले अपने फोन की सेटिंग में जाना होगा. उसके बाद सिस्टम पर टाइप करना होगा फिर आपको वहां अपडेट दिखेगा. अगर आपको वहां अपडेट नहीं दिखता तो चेक पर टाइप करें और जैसे ही एंड्रॉयड 14 अपडेट दिखे उसको डाउनलोड करके इंस्टॉल कर लें. ध्यान रखें कि इस प्रक्रिया में आपका फोन रीस्टार्ट होगा और बूट होने के बाद आपका स्मार्टफोन इस वर्जन पर काम करना शुरू कर देगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version