Site icon Bloggistan

Google Pixel Watch 2: गूगल की इस धांसू स्मार्टवॉच ने लॉन्च होते ही लोगों को बना दिया दीवाना,ताबड़तोड़ फीचर्स से है लैस

Google Pixel Watch 2

Google Pixel Watch 2

Google Pixel Watch 2: दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी 10 मई को एक विशाल इवेंट का आयोजन करने जा रही है. इस इवेंट का आयोजन कैलीफोर्नियां में होना है. खबर है कि कंपनी इस इवेंट में कई गैजेट्स को पेश कर सकती है. बीते साल कंपनी की एक स्मार्टवॉच मेड बाय गूगल इवेंट में लॉन्च की गई थी. वहीं इस बार कंपनी इसकी सक्सेसर के तौर पर Google Pixel Watch 2 को पेश कर सकती है. हम आपको इस वॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में बताने वाले हैं.

Google Pixel Watch 2 Specification

Google Pixel Watch 2

इस स्मार्टवॉच में 1.2 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है जो 450×450 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आती है. इसकी डेंसिटी 320 पीपीआई है. इस वॉच को कई अपग्रेड फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया जाता है. वॉच 2 जीबी रैम और 32 जीबी के इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ की सुविधा प्रदान की जाती है. इसके अलावा इसमें वॉयरलैस चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. कंपनी दावा करती है कि इसे एक बार की चार्जिंग में तकरीबन 7 दिन तक आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है. इसको वॉटर और डस्ट से सिक्योरिटी के लिए आईपी 68 रेटिंग दी गई है.

ये मिलते हैं अन्य फीचर्स

Google Pixel Watch 2

इसमें अन्य फीचर्स के तौर पर ब्लड ऑक्सीजन का लेवल चैक करने के लिए SpO2 (Blood Oxygen) और ब्लड प्रेशर मॉनिटर का फीचर दिया गया है. इसके साथ ही इसमें हार्ट रेट मॉनिटर की भी सुविधा भी मिल जाती है.इसमें जीपीएस, ब्लूटूथ कॉलिंग वाई-फाई कनेक्टिविटी का फीचर दिया गया है. वॉयरलैस चार्जिंग मिलती है जो कि फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आती है.

ये भी पढ़ें- 64MP कैमरे के साथ Oppo A98 5G हुआ लॉन्च,5 मिनट चार्ज में 6 घण्टे तक चलेगी बैटरी,देखें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टवॉच को कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकता है. इस पर एक साल की वारंटी भी प्रदान की जा रही है. इसकी कीमत स्मार्टप्रिक्स वेबसाइट के अनुसार 35,999 रुपये है. हालांकि इसे ऑफर्स में कम आप खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version