टेकGoogle Pixel Fold: बाकी कंपनियों के फोल्डेबल फोन्स की...

Google Pixel Fold: बाकी कंपनियों के फोल्डेबल फोन्स की कमर तोड़ देगा गूगल पिक्सल फोल्ड, फीचर्स जानकर आप भी कहेंगे वाह!

-

होमटेकGoogle Pixel Fold: बाकी कंपनियों के फोल्डेबल फोन्स की कमर तोड़ देगा गूगल पिक्सल फोल्ड, फीचर्स जानकर आप भी कहेंगे वाह!

Google Pixel Fold: बाकी कंपनियों के फोल्डेबल फोन्स की कमर तोड़ देगा गूगल पिक्सल फोल्ड, फीचर्स जानकर आप भी कहेंगे वाह!

Published Date :

Follow Us On :

Google Pixel Fold: 10 मई को दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी गूगल केलीफोर्नियां में एक विशाल इवेंट का आयोजन करने जा रही है. इस इवेंट का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खासतौर पर वे लोग जिन्हें गूगल के प्रोडक्ट्स ही भाते हैं. कंपनी इस इवेंट में कई गैजेट्स का पिटारा लेकर आने वाली है. बता दें इस इवेंट में Google Pixel Fold के भी पेश किए जाने की खबरें हैं. गूगल का ये फोल्डेबल फोन लंबे समय से चर्चा में है. ऐसे हम भी आपको इस फोन के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में बताने वाले हैं तो चलिए देर किस बात की बताते हैं आपको इसकी पूरी डिटेल.

Google Pixel Fold के स्पेसिफिकेशंस

Google Pixel Fold
Google Pixel Fold

इस फोन की मार्केट में एंट्री से पहले ही इसके तमाम फीचर्स की डिटेल्स लीक्स हो चुकी हैं. इस फोन के 5.5 इंच लंबा, 3.1 इंच चौड़ा होने की संभावना है. गूगल पिक्सेल फोल्ड अनफोल्ड होने पर 5.5 इंच लंबा, 6.2 इंच चौड़ा और 0.2 इंच का रह जाएगा. इस फोन में कई ऐसे फीचर्स यूजर्स को देखने को मिल सकते हैं. जो बाकी कंपनियों के फोल्डेबल फोन्स में नहीं देखने को मिलते हैं. जितने रेंडर्स फिलहाल निकल कर आए हैं. उनके आधार पर ये फोन गैपलेज हिंज फोन जैसा दिखता है. इसमें 7.6 इंच का डिस्प्ले मिलने की संभावना है. फोन के Tensor G2 चिपसेट को सपोर्ट करने की बात कही गई है.

गूगल इवेंट में देखने मिलेगी झलक

कंपनी के इस फ्लैगशिप फोन के पहले दर्शन कंपनी के आयोजित होने वाले इवेंट में देखने को मिल सकते हैं. बता दें इस फोन के रेंडर्स पिछले साल के अंत में ही लीक हो गए थे लेकिन अब इसकी लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है तो यूजर्स में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- Oppo Find N2 Flip Vs Samsung Z Flip 4: ये दोनों फोन देते हैं एक दूसरे को कांटे की टक्कर, जानें कौन किस पर भारी

कीमत और उपलब्धता

गूगल के पिक्सेल फोल्ड के लॉन्च को लेकर फिलहाल कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया है. कीमत के बारे में भी फिलहाल कोई पुख्ता अपडेट सामने नहीं आया है. देखने वाली बात होगी गूगल का ये फोन ओप्पो और सेमसंग के फोल्डेबल फोन्स को कितनी टक्कर देने में सफल हो पाता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you