Site icon Bloggistan

अक्टूबर में धांसू एंट्री मारेगा Google Pixel 8 Pro,फीचर्स भी हुए लीक,पढ़ें पूरी डिटेल

Google Pixel 8 Series

Google Pixel 8

काफी लंबे समय Google pixel 8 pro का इंतजार कर रहे फैंस के लिए लॉन्चिंग से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. लीक्स से मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को अक्टूबर 2023 में लॉन्च किया जा सकता है. Google Pixel 8 Pro की संभावित लांच डेट के साथ साथ इसके फीचर्स का खुलासा भी हो गया है.आइए आपको बताते हैं कि इसके फीचर्स क्या होंगे.

संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स के मुताबिक गूगल का नया पिक्सल 8 प्रो को पिक्सल 7 प्रो के अपग्रेडेशन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. इस फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.2 इंच की जगह 6.7 इंच डिस्प्ले हो सकती है.फोन में इसके पुराने मॉडल Google Pixel 7 की तरह ही पावर और वॉल्यूम बटन राइट साइड में मिलेंगे. डिजाइन की बात करें तो स्मार्टफोन को राउंड कॉर्नर के साथ कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

Google Pixel 8 Pro

कैमरा

Google Pixel 8 pro की कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन को हॉरिजॉन्टल कैमरा मॉड्यूल के साथ दिखाया गया है, जो कि पिक्सल 7 की तरह ही लगता है. Pixel 8 Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है. जिसमें 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा,64 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 48 मेगापिक्सल का सेंसर आने की उम्मीद है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 11 मेगापिक्सल का कैमरा भी शामिल होगा.

ये भी पढ़ें- Oppo reno 10 5G की कीमत और खूबियों के बारे में हो गया खुलासा, इस दिन से शुरू होगी बिक्री, पढ़ें डिटेल

HDR टेक्नोलॉजी से होगा लैस

स्मार्टफोन में HDR टेक्नोलॉजी आने की संभावना है.कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. इस स्मार्टफोन में GN2 सेंसर उपलब्ध कराया जाएगा.जैसे ही अन्य जानकारियां प्राप्त होंगी,आर्टिकल को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version