Site icon Bloggistan

Google Pixel 7A: सबकी नींद उड़ाने का काम करेगा गूगल का ये धांसू फोन,फीचर्स देख हर कोई कहेगा वाह क्या चीज है

Google Pixel 7A

Google Pixel 7A

गूगल के अपकमिंग फ्लैगशिप सेगमेंट फोन Google Pixel 7A की लॉन्च डेट कन्फर्म हो चुकी है. इस बात की जानकारी खुद गूगल के द्वारा आधिकारिक तौर पर बताई गई है. अगर आप गूगल पिक्सल के दीवाने हैं तो ये लेख आप ही के लिए है. इसमें हम आपको गूगल के इस शानदार फोन के फीचर्स से रूबरू कराने वाले हैं तो चलिए इंतजार किस बात का जान लेते हैं इसकी डिटेल में जानकारी.

Google Pixel 7A लॉन्च डेट कन्फर्म

अमेरिका की टेक कंपनी गूगल के द्वारा अपकमिंग फोन की लॉन्च डेट की जानकारी दे दी गई है. यानि अब गूगल के इस फोन के चहेतों को और इंतजार नहीं करना पड़ेगा. ये फोन 10 मई को Google I/O 2023 इवेंट में दस्तक देगा. जबकि अगले दिन यानि 11 मई को इसकी एंट्री भारत में होगी. कंपनी के इस फोन का इंतजार लंबे समय से यूजर्स कर रहे थे हालांकि, बहुत जल्द ये अब मार्केट में आने के लिए तैयार है. इस फोन के फीचर्स के बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है.

ये हो सकते हैं Google Pixel 7A के फीचर्स

Google Pixel 7A में 6,1 इंच की एचडी+OLED डिस्प्ले जो कि 90 हर्टज के साथ पेश की जा सकती है. फोन टेंसर जी 2 चिरसेट से संचालित हो सकता है. ये फोन 8 जीबी रैम और 1289 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ भव्य एंट्री करेगा. जो लीक तस्वीरें हैं उनके बेस पर इसका लुक Google Pixel 7 जैसा ही प्रतीत हो रहा है. टिप्स्टर योगेश बरार के की मानें तो इसमें दो सेंसर और एक एलईडी फ्लैश देखने को मिलने वाला है.

बैटरी और कैमरा

image – google

इस फोन 4,400 MAh की बैटरी का पॉवर सपोर्ट मिलने की उम्मीद है जो कि 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा. बात कैमरे की करें तो 64 मेगापिक्सल का रियर में कैमरा और फ्रंट में 10.8 मेगापिक्सल देखने को मिल सकता है. कुल मिलाकर देखा जाए तो कंपनी इस फोन के साथ ऐसे यूजर्स को टारगेट करने की कोशिश में है. जो सस्ती रेंज में एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने की इच्छा रखते हैं.

ये भी पढ़ें- 48 MP कैमरे के साथ Redmi Note 125G की हुई धांसू लॉन्चिंग,देखें फीचर्स और कीमत

संभावित कीमत

Google Pixel 7A की कीमत के बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है लेकिन संभावना है इसकी कीमत विगत सेगमेंट से ज्यादा हो सकती है. बता दें इसकी कीमत का खुलासा इसके लॉन्च के दिन ही किया जाएगा. लॉन्च के बाद ये खरीददारी के लिए एप्पल की साइट पर उपलब्ध हो जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version