Site icon Bloggistan

10 मई को Google का ये जबरा फोन फेस अनलॉक फीचर के साथ होगा लॉन्च,देखें पूरी डिटेल

Pixel 7a

Pixel 7a

Google: भारतीय बाजार में अगले महीने यानी 10 मई को Google अपनी Pixel सीरीज में नए स्मार्टफोन Pixel 7a को भारत में लांच करेगी. इसी दिन गूगल Google I/O 2023 इवेंट का आयोजन करने जा रहा है. कंपनी का यह स्मार्टफोन शानदार फीचर्स से लैस होगा.आइए आपको इसकी संभावित स्पेसिफिकेशंस की डिटेल्स के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Pixel 7a स्मार्टफोन Pixel 6a का अपग्रेड वेरिएंट होगा.स्मार्टफोन में 6.1 इंच की OLED फुल HD डिस्प्ले होगी.लीक के अनुसार इस फोन LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज मिल सकती है साथ ही ये फोन Tensor G2 चिपसेट से लैस होगा.

ये भी पढ़े- Pedestal Fan: गर्मियों में AC का काम करते हैं ये बेहतरीन पंखे,कीमत है इतनी कम कि चौक जाएंगे आप

Google Pixel 7A

कैमरा

स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का Sony IMX787 कैमरा होगा.इस स्मार्टफोन में सेफ्टी के लिए फिंगरप्रिंट के अलावा फेस अनलॉक फीचर भी आने की उम्मीद है.

स्टोरेज और बैटरी

Pixel 7a में 128GB की स्टोरेज मिलेगा और ये फोन चार कलर ऑप्शन- कार्बन, कॉटन, आर्कटिक ब्लू और जेड कलर में आएगा.फोन में चिपसेट की बात करें तो इसमें Google Tensor G2 चिपसेट होगा. फोन में 4410mAh की बैटरी होगी जिसे 18W की वायर चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगी.

संभावित कीमत

Pixel 7a कीमत की बात करें तो, मशहूर टिप्सटर योगेश बरार ने अपने ट्विटर हैंडल पर Pixel 7a की कीमत 450 डॉलर से 500 डॉलर लगभग यानी 32,000 रुपए से 40,000 रुपए के बीच हो सकती है.जैसे ही फोन लॉन्च होगा जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version