Site icon Bloggistan

देश में Google Pixel 7a हुई धांसू एंट्री,फीचर्स देखकर लोगों की फटी रह गई आंखें,तुरंत पढ़ें डिटेल

Google Pixel 7a

Google Pixel 7a

Google Pixel 7a: आज 11 मई को भारतीय बाजार में Google ने अपनी Pixel सीरीज में नए स्मार्टफोन Google Pixel 7a को लॉन्च कर दिया है. गूगल ने आज Google I/O 2023 इवेंट का आयोजन किया है.कंपनी का यह स्मार्टफोन शानदार फीचर्स से लैस है. आइए आपको इसकी स्पेसिफिकेशंस और कीमत की डिटेल्स के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Pixel 7a स्मार्टफोन Pixel 6a का अपग्रेड वेरिएंट है.स्मार्टफोन में 6.1 इंच की OLED फुल HD डिस्प्ले है. जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्टज है. स्मार्टफोन को डस्ट और पानी से बचाव के लिए IP67 रेटिंग दी गई है.साथ ही ये फोन Tensor G2 चिपसेट से लैस होगा.

Google Pixel 7a

रैम

स्मार्ट फोन में रैम की बात करें तो इसमें 8GB रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर संचालित होता है जिसे एंड्राइड 14 बीटा पर भी अपग्रेड किया जा सकता है. स्मार्टफोन में सेफ्टी के लिए Titan M2 चिपसेट के आता है.

ये भी पढ़ें: 64MP कैमरा और 12GB+256 GB स्टोरेज वाला सस्ता Realme 11 हुआ लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

कैमरा

स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है. स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है. गूगल का दावा है कि रात में यह सेल्फी कैमरा शानदार तस्वीरें खींचता है.

बैटरी

स्मार्टफोन के पावर देने के लिए 4385 Mah की आती है जिसे बैटरी 20 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल है. इसके साथ-साथ बैटरी 18 वाट वायरलेस चार्जिंग भी सपोर्ट करती है. खास बात यह है कि स्मार्टफोन ग्राहकों को मनोरंजन करने के लिए यूट्यूब प्रीमियम और गूगल वन का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री मिलेगा.

कीमत और ऑफर्स

स्मार्ट फोन की कीमत की बात करें तो इसे भारत में ₹39999 की कीमत पर पेश किया गया है.ये कीमत छूट के बाद है.वैसे इसकी MRP ₹43999 है. ग्राहकों के लिए इसकी बिक्री आज यानी 11 मई से खुल चुकी है. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है अगर ग्राहक इसे एचडीएफसी बैंक कार्ड से लेता है तो उसे ₹4000 की छूट का लाभ मिलेगा. पिक्सेल डिवाइस के बदले स्मार्टफोन लेने पर ₹4000 के एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ग्राहक उठा सकते हैं. इसके साथ साथ कंपनी स्मार्टफोन का 1 साल तक के लिए फ्री स्क्रीन डैमेज प्रोडक्शन ऑफर भी दे रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version