Site icon Bloggistan

Google Maps Update: अब गूगल मैप्स पर जानबूझकर दिया गलत रिव्यु, तो होगा ये तगड़ा एक्शन 

Google Maps New Update: आजकल ऐसा देखने में आ रहा है कि गूगल मैप्स पर अपने संस्थान या किसी स्थान को प्रसिद्ध करने या उसकी छवि बिगाड़ने के लिए लोग गलत तरीकों का सहारा ले रहे हैं जिसके कारण वन स्टार रेटिंग में कई जगहों को भारी वृद्धि देखने को मिल रही है. इसके बाद आप गूगल ने अब एक नया नियम लागू किया है आइए आपको इस नियम के बारे में बताते हैं.

रिव्यू को गूगल मैप्स

गूगल मैप्स में नए नियम के बारे में बताते हुए कहा है कि पिछले काफी दिनों से फेक रिव्यू किया जा रहा है और लोगों को उसे गुमराह किया जा रहा है इसके कारण अब उसने यह फैसला किया है कि गूगल मैप्स पर जो भी रिव्यू किया जाएगा या कंटेंट शेयर किया जाएगा उसको मॉनिटर किया जाएगा और गड़बड़ी करने वाले मैप्स अकाउंट को भी गूगल द्वारा ब्लॉक कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: कड़ाके की ठंड में मिलेगा खौलता पानी, घर लाएं बेहद कम कीमत वाली ये जादुई बाल्टी

जानबूझकर गलत या सही दिए रिव्यू पर होगा एक्शन 

गूगल के नए अपडेट के मुताबिक किसी भी नए अकाउंट का रिव्यू थोक करने को रोका जाएगा. अगर किसी अकाउंट पर नेगेटिव रिव्यू एक साथ आते हैं गूगल मैप्स उसको रिव्यू करेगा कि कहीं कोई व्यक्ति या रिव्यू करने वाली फर्म ने जानबूझउस  अकाउंट को नेगेटिव रिव्यू तो नहीं किया. अगर ऐसा पाया जाता है तो गूगल उसको तुरंत रोक देगा इसके साथ ही नेगेटिव या पॉजिटिव रिव्यू को एजेंडा के साथ किया जा रहा है तो उसको भी हटा देगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version