Site icon Bloggistan

Chrome यूजर्स की बल्ले बल्ले, Google ला रहा बेब ब्राउजर का अपडेट वर्जन, देखें क्या होगा खास

Chrome Page Open tips

Chrome Page Open tips

गूगल (Google) के वेब ब्राउज़र क्रोम (Chrome) का इस्तेमाल आज के समय में हर रोज करोड़ों लोग कर रहे हैं. ऐसे में उनकी सेफ्टी के साथ-साथ सुविधा के लिए कंपनी समय-समय पर नए फीचर रोल आउट करती है. हाल ही में कंपनी ने अपना 118 वां अपडेट ग्लोबल रोलआउट किया है. लेकिन अब एक और यानी 119 वां बीटा अपडेट रोलआउट किया है. इसके साथ साथ क्रोम को भी नए अवतार में लॉन्च करने का फैसला लिया है. आइए इसके बारे में जानते है कैसे आप इसका इस्तेमाल कर सकेंगे ?

Chrome New Update

इस तरह करेगा मदद

• गूगल (Google) बीटा टेस्टिंग के दौरान टाइप ग्रुप से फीचर और सिंक फीचर पर भी काम किया गया. जिसके परिणाम स्वरुप कंपनी अपडेट के साथ-साथ यूजर्स के लिए इस सुविधा को रोलआउट कर चुकी है. हालांकि, इसके लिए क्रम में किसी तरह की सेटिंग की जरूरत नहीं होती है. जबकि इसे आप मैन्युअल इनेबल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: बहुत काम का है Google का ये बेहतरीन फीचर,जानें कैसे रखेगा आपके फोन को सेफ

• Crome के iOS बीटा के अपडेट के बाद अब यूजर्स कई डिवाइस में इसका इस्तेमाल ब्राउजिंग के माध्यम से कर सकेंगे. यामाहा यूजर्स को क्रम के अपडेट वर्जन में एक क्लिक में पूरा टाइप खोलने के लिए आइकॉन बटन मिल रहा है.

• किसके अलावा अब यूजर्स आसानी से कनारी वजन वाले इस क्रम को टाइप मैनेजमेंट फीचर के इस्तेमाल से चला सकते हैं. लेकिन कंपनी की ओर से अभी इस फीचर के बारे में अधिक जानकारी नहीं साझा की गई है. लेकिन उम्मीद लगाए जा रहा है कि आने वाले कुछ समय में कंपनी इसको लेकर नया खुलासा कर सकती हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version