Site icon Bloggistan

मात्र 26 रूपए में Vivo के इस स्मार्टफोन को खरीदने का मिल रहा है सुनहरा मौका, तुरंत देखें ऑफर्स की डिटेल

Vivo Y02

Vivo Y02

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y02 को लॉन्च किया था. इस नए एंट्री-लेवल स्मार्टफोन में कम्पनी ने कम कीमत में अच्छे फीचर्स को दिया है. इसका वज़न करीब 186 ग्राम है. फिलहाल इस स्मार्टफोन पर कंपनी काफी शानदार ऑफर दे रही है.आइए आपको स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और ऑफर्स की पूरी डिटेल बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो Vivo Y02 में 6.51 इंच एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले दी गई है. डिस्प्ले Eye Protection Mode के साथ आती है. सेल्फी कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है. स्मार्टफोन 3 GB रैम दी गई है और 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है.इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक चिपसेट दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. फोन की बैटरी 10W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट करती है. ये स्मार्टफोन 5W रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करता है.

ये भी पढ़ें: Xiaomi का ये फोन सेल में मिल रहा है 10 हजार सस्ता,खरीदने के लिए टूट पड़े लोग,आप भी देखें डिटेल

कैमरा

स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है. हैंडसेट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर भी है. फोन में सिक्योरिटी के लिए Face Wake फीचर को दिया गया है.

Vivo Y02

कीमत और ऑफर्स

भारत में Vivo Y02 के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज के साथ सिंगल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 8,999 रुपये है. स्मार्टफोन एक्सचेंज ऑफर के तहत पुराना स्मार्टफोन देकर आप 8200 रुपए तक का फायदा ले सकते हैं.स्मार्टफोन को यस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 674 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा.इस प्रकार ग्राहक इस फोन को ₹26 में खरीद सकता है.फोन को ऑर्किड ब्लू और कॉस्मिक ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version