Site icon Bloggistan

Gem shopping website: इस वेबसाइट पर कौडियों में हो रही है सेल, फ्लिपकार्ट और अमेजन के छूटे पसीने, पढ़ें

Gem shopping website

Gem shopping website

Gem shopping website: अक्सर आपने ई-कॉमर्स साइट्स से खरीददारी करने पर ऑफर्स लिये होंगे लेकिन क्या आपको पता है. एक ऐसी भी साइट है, जिस पर इन साइट्स से भी अधिक डिस्काउंट प्रदान किया जा रहा है. इस वेबसाइट से लोग दे दनादन खरीददारी कर रहे हैं. खास बात हैं यहां से सामान खरीदने पर आपको क्वालिटी की बिल्कुल भी चिंता नहीं करनी है तो चलिए इस वेबसाइट के बारे में आपको डिटेल में जानकारी दे देते हैं.

इस वेबसाइट पर मिल रही है छूट

जिस वेबसाइट के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं उसका डोमेन है gem.gov.in. इस साइट पर सभी प्रोडक्ट्स पर छूट प्रदान की जा रही है. फ्लिपकार्ट और अमेजन की तुलना में यहां बेहद सस्ता सामान सेल किया जा रहा है. इन ई-कॉमर्स साइट्स के मुकाबले यहां तकरीबन 10 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है.

सरकारी साइट पर है मौका

Gem shopping website

ये वेबसाइट सरकार के द्वारा ऑपरेट की जाती है. यहां सामान के प्राइस तो कम हैं ही साथ ही क्वालिटी का भी पूरा ख्याल रखा जाता है. इस साइट पर करीब 22 प्रोडक्ट्स ऐसे हैं. जिन्हें बहुत कम कीमत पर सेल किया जा रहा है. खबर के मुताबिक इस सरकारी शॉपिंग पोर्टल से विगत कुछ माह में लाखों लोगों ने दे दनादन खरीददारी की है. इसकी पुष्टि 2021-22 में हुए आर्थिक सर्वे में की गई थी.

ये भी पढ़ें- AC Side effects: एसी इस्तेमाल करने से होते हैं ये खतरनाक नुकसान, जानकर खिसक जाएगी पैरों से जमीन, पढ़ें

ये सामान हैं उपलब्ध

इस सरकारी साइट पर मेडिकल,फर्नीचर, फायर सेफ्टी, सारस कलेक्शन, इलेक्ट्रॉनिक्स जैसी कैटेगरी में सामान मौजूद है. इससे खरीददारी करने के लिए gem.gov.in पर विजिट करना है. फिर जिस भी कैटेगरी में खरीददारी करना चाहते हैं. उसे सिलेक्ट कर लेना है. जिस भी सामान को खरीदेंगे उसके लिए पेमेंट विकल्प आपके सामने आ जाएगा. पेमेंट करने के बाद कुछ दिनों में सामान आपके घर डिलिवर कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version