Site icon Bloggistan

Fossibot F3600: ये चलता फिरता डिवाइस नहीं होने देगा बिजली की दिक्कत, धड़ल्ले से चलेंगे कूलर-पंखे, जानें क्या है खासियत

Fossibot F3600

Fossibot F3600

Fossibot F3600: अगर आप किसी ऐसे इलाके में रहते हैं जहां बार-बार पावर कट की समस्या होती है तो आपको एक ऐसा डिवाइस खरीदने की जरूरत है, जो सोलर की पैनल के साथ आता हो और लाइट जाने पर कई घंटे का बैटरी बैकअप देता हो, हम आपके लिए Fossibot के द्वारा ऑफर किया जाने वाला एक पोर्टेबल पावर स्टेशन लेकर आए हैं. जो आपकी बिजली जाने पर कई सारी जरूरतें पूरी कर सकता है बता दें इसको कंपनी के द्वारा हाल ही में F2400 जनरेटर के अपग्रेड के तौर पर मार्केट में पेश किया गया है तो फिर चलिए इसके धमाकेदार फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।

Fossibot F3600 पावर हाउस के फीचर्स

पोर्टेबल सोलर पावर हाउस के फीचर्स की बात करें तो इसमें टेलीस्कोपिक हैंडल के साथ एक स्लीक पावर स्टेशन फार्म फैक्टर दिया गया है साथ ही इंटीग्रेटेड व्हील मिलते हैं जिनकी वजह से इसे मूव करना बेहद आसान है. इसमें 3,840वाट- घंटे की क्षमता दी गई है जो इसे कई बड़े उपकरणों तक चलाने की अनुमति देती है, यह डिवाइस 200 वाट के रेफ्रिजरेटर को लगभग 16 घंटे तक चलाए रखता है. इसके अलावा इसमें आउट डेज ऑफ ग्रेड की सुविधा भी दी गई है. पोर्टेबल पावर हाउस सोलर चार्जिंग मोड प्रदान करता है. जिसकी वजह से आप इसे धूप में रखेंगे तो यह खुद ही चार्ज हो जाता है. इसमें लिथियम आयरन फास्फेट बैटरी दी गई है जो कुछ ही घंटों में फुल चार्ज हो जाती है.

ये भी पढ़ें: Xiaomi MIJIA ac cool edition: सिर्फ 30 सेकंड में कमरे को बर्फ कर देगा ये एसी, ढेरों दिए गए हैं फीचर्स

बिजली जाने पर आएगा काम

जिन इलाकों में पावर कट की समस्या होती है वह लोग इस डिवाइस को खरीद सकते हैं और इस समस्या से काफी हद तक छुटकारा पा सकते हैं बता दें, इसमें 12 वॉट की आपूर्ति का उपयोग करके पावर स्टेशन से बिजली प्राप्त की जा सकती है.

कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो Fossibot के द्वारा इसे 2.999.99 यूएस डॉलर में लॉन्च किया गया है यह कीमत भारतीय मुद्रा में तकरीबन 2.29 लाख रुपये के बराबर है. इसे आप गीकबाइंग के अलावा कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version