Site icon Bloggistan

Flipkart की सुपर कूलिंग डे सेल हुई शुरू,बड़े ब्रांड के AC,फ्रिज,कूलर के साथ इन प्रोडक्ट भी पर मिल रही भारी छूट

Flipkart

Flipkart

Flipkart: देश में गर्मी का सीजन शुरू हो चुका है ऐसे में लोग AC,कूलर,पंखा फ्रिज आदि को खरीदना चाहते हैं लेकिन बहुत सारे ग्राहक इस तलाश में रहते हैं.कि किसी सेल में उनके सामान सस्ता मिल जाए या फिर इन आइटम्स पर उन्हें छूट मिल जाए.अगर आप भी ऐसे ग्राहकों में से एक हैं तो आज हम आपको 21 अप्रैल से शुरू हो चुकी फ्लिपकार्ट सुपर कूलिंग डे सेल के बारे में बताने वाले हैं जहां पर आपको कई सारे प्रोडक्ट पर काफी बंपर छूट मिलेगी.

Flipkart Mobiles Bonanza Sale

इन बड़े ब्रांड के प्रोडक्ट पर मिलेगी छूट

फ्लिपकार्ट सुपर कूलिंग डे सेल में ग्राहकों को नामी ब्रांडेड जैसे एलजी, ब्लू स्टार, सैमसंग, लॉयर्ड, वोल्टास और डाइकिन के एयर कंडीशनर(AC) खरीदने पर छूट मिलेगी. वही सैमसंग,गोदरेज, एलजी हायर,जैसे नामी ब्रांड के फ्रिज को खरीदने पर छूट मिलेगी. अगर ग्राहक को ओरिएंट, हैवेल्स, क्रॉन्पटन, बजाज जैसे नामी ब्रांड के पंखों पर छूट चाहिए तो उन्हें सुपर कूलिंग डे सेल से खरीददारी करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: Wings Phantom 345: कम कीमतों पर जल्दी खरीद लें ये ट्रांसपेरेंट ईयरबड्स,मिलेंगे धांसू फीचर्स,पढें डिटेल

image credit(Google)

26 अप्रैल तक चलेगी सेल

फ्लिपकार्ट की सुपर सुपर कूलिंग डे सेल में ग्राहक एसी,फ्रिज,आदि पर ऑफर्स का लाभ उठाने के साथ-साथ फ्री अनइनस्टॉलेशन का भी लाभ उठा सकते हैं. जैसे-जैसे भारत में गर्मी बढ़ती जाएगी वैसे वैसे प्रोडक्ट की डिमांड भी बढ़ती जाएगी और यह भी हो सकता है कि ये महंगे हो जाएं,इसलिए मौका ना चुकें और 26 अप्रैल तक चलने वाली इस सेल में से खरीददारी कर लें.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version