Site icon Bloggistan

Flipkart Sale: सिर्फ 999 रुपये में अपना बना लीजिए Google Pixel 6a स्मार्टफोन, नहीं तो खत्म हो जाएगी सेल

Google Pixel 7a vs 6a

Google Pixel 7a vs 6a

Flipkart Sale: गूगल अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के लिए पूरी दुनिया में तगड़ा रूतबा रखता है. इस कंपनी के फोन हर किसी के बजट में फिट नहीं बैठते हैं. यही कारण है ज्यादातर लोग इस कंपनी के हैंडसेट्स को खरीदने की उम्मीद ही छोड़ देते हैं लेकिन इन दिनों फ्लिपकार्ट की एक सेल आपकी इस उम्मीद को पूरा कर सकती है. जी हां, इन दिनों Googel Pixel 6a स्मार्टफोन पर बंपर सेल चल रही है. जिसके बारे में हम आपको डिटेल्ड जानकारी देने वाले हैं.

Flipkart Sale में बंपर डिस्काउंट

image credit google

गूगल के Google Pixel 6a को खरीदने का मौका कुछ ही दिनों तक चलने वाला है. इन दिनों फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है. खासकर स्मार्टफोन्स की खरीददारी पर आप तगड़ी बचत कर सकते हैं. फिलहाल इस फोन की कीमत 29,999 रुपये है लेकिन बंपर ऑफर्स के साथ बहुत कम कीमतों पर ये फोन आपका हो जाएगा. इसके अलावा इस पर HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करने पर 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इसके साथ ही पुराना स्मार्टफोन आप एक्सचेंज में लगा सकते हैं. जिसकी कीमत आपको 28,000 तक मिल सकती है. इस हिसाब से देखा जाए तो ये फोन सिर्फ 1000 रुपये में आपका हो जाएगा.

फीचर्स

image credit google

Google Pixel 6a के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.1 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले OLED HDR के साथ मिल जाती है. इसकी रिजॉल्यूशन 2400×1080 और साथ में गोरिल्ला गिलास 3 का प्रोटेक्शन दिया जाता है. डिस्प्ले 60 हर्टज रेट को सपोर्ट करती है. इसमें गूगल का ही टेंसर चिपसेट लगाया गया है. 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ ये हैंडसेट आता है. कैमरा की बात करी जाए तो डुअल रियर कैमरा सेटअप जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड तो वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा देखने मिल जाता है.

ये भी पढ़ें: jabra Elite 4: लॉन्च हुए बेहतरीन ओडियो क्वालिटी और दमदार बैटरी वाले ईयरबड्स, जानें कीमत और फीचर्स

जल्द लॉन्च होगा Googel Pixel 7a

बता दें कि, गूगल के द्वारा Google Pixel 7a बहुत जल्द लॉन्च किया जाना है. लेकिन लॉन्च से पहले ही इसके फीचर्स लीक हो चुके हैं. जानकारी के अनुसार गूगल इस फोन को फ्लैगशिप सेगमेंट में पेश करने वाली है. जबकि इसको गूगल पिक्सल 6 ए के सक्सेसर के तौर भी देखा जा रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version