Site icon Bloggistan

Flipkart Offers: फ्लिप्कार्ट लेकर आया है धमाकेदार ऑफर, 5 हजार की छूट पर खरीदें realme का ये शानदार फोन,देखें डिटेल

realme 9

realme 9(Credit-Google )

Realme 9 Flipkart offers: अगर आप भी नया फोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो realme 9 फोन को लिस्ट में रख सकते हैं. फ्लिपकार्ट (Flipkart) गणतंत्र दिवस के मौके पर सभी ई कॉमर्स कंपनियां धमाकेदार सेल लेकर आई हैं. ऐसे में आप काफी सस्ते दामों में बेहतर फोन ले सकते हैं. इसी बीच realme मोबाइल पर फ्लिपकार्ट बंपर छूट दे रहा है.इस ऑफर में आपको रियल 9 फोन 15000 से कम दाम में मिल रहा है. ऐसे में आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स और विशेषता.

realme 9 (Image Credit-Google)

30 प्रतिशत का मिल रहा है डिस्काउंट

Realme 9 की मार्केट कीमत 20,999 रुपये तय की गई है जो आपको ऑफर में 30 प्रतिशत के डिस्काउंट पर 14,599 रूपये में मिल रहा है साथ ही इस हैंडसेट पर कई बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं. वहीं कंपनी इस मोबाइल पर 12000 रूपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है.ऐसे में आप आपके पुराने फोन को एक्सचेंज कर काफी सस्ते दामों में खरीद सकते हैं.

फोन की खासियत

इस फोन के 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 680 ले प्रोसेसर से लैस है. बात करें इस फोन के कैमरा के बारे में तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 108MP और दूसरा कैमरा 8MP का है. वहीं सेल्फी कैमरा 16 MP का है. जिक्र करें इसके बैटरी का तो बता दे कि इस फोन का बैटरी 5000 mAh की है.

जल्दी करें,हाथ से निकल सकता है मौका

इस टाइम फ्लिप्कार्ट पर कई सारे ऑफर्स मिल रहे हैं जिसे आप सस्ते दामों में खरीद सकते हैं. ऐसे में आपके लिए यह शानदार मौका है इस शानदार फोन लेने का, वरना ये शानदार मौका आपके हाथ से निकल सकता हैं. तो अभी वेबसाइट पर जाकर ऑफर्स को चेक कर इस ऑनलाइन खरीद कर इसका भरपूर फायदा उठाएं.

ये भी पढ़ें :16 फरवरी को iQOO अपना ये जबरदस्त फोन करने जा रही है लॉन्च, 64 MP कैमरा के साथ मिलेंगे शानदार फीचर

Exit mobile version