Site icon Bloggistan

Nothing Phone 1 पर फ्लिपकार्ट दे रहा है अब तक की सबसे बड़ी छूट, तुरंत देखें डिटेल और उठाएं फायदा

Flipkart

image credit(Google)

Nothing Phone 1 : अगर आप एक अच्छा फोन कम कीमत में खरीदने की तलाश में हैं तो आपकी तलाश Nothing Phone 1 पर खत्म हो सकती है. जी हां Year End सेल में Nothing के इस फोन की बंपर छूट के साथ फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है.आइए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं.

Flipkart

Nothing Phone 1 specifications

Nothing Phone 1 फोन Glyph Inerface के साथ आता है. इसके डिस्प्ले की बात करें तो फोन(1) में 6.55 इंच OLED स्क्रीन दी गई है जिसका रेजॉलूशन फुलएचडी+ है. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है. हेडफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ प्रोसेसर दिया गया है.

रैम की बात करें तो फोन में 12 जीबी तक रैम व 256 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. हैंडसेट ऐंड्रॉयड 12 बेस्ड Nothing Os के साथ आता है. नई अपडेट के अनुसार कंपनी ने फोन को ऐंड्रॉयड 13 पर अपग्रेड कर दिया है जो अभी बीटा फेज में है.

कैमरे की बात करें तो फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. साथ ही 50 मेगापिक्सल सोनी IMX766 सेंसर और 50 मेगापिक्सल सैमसंग JN1 अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस दिया गया है.

पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई ह. जो 33W रैपिड चार्जिंग दी गई है. फोन 15W Qi वायरलेस चार्जिंग और 5W वायरलेस रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करती है.

Nothing Phone 1 Offer Price

फोन की कीमत की बात करें तो इसके 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट को फ्लिपकार्ट पर 27,999 रुपये में पेश किया है. लेकिन इस फोन की कीमत 33,999 रुपये है. फ्लैट डिस्काउंट के अलावा स्मार्टफोन को बैंक ऑफ बड़ौदा और फेडरल बैंक कार्ड के साथ 3000 रुपये तक के अतिरिक्त डिस्काउंट पर लिया जा सकता है. यानी फोन के बेस वेरियंट को करीब 25000 रुपये में ले सकते हैं. लेकिन ये छूट कब तक मिलेगी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें : Covid Booster Dose: कोरोना से बचने कैसे करें बुस्टर डोज की बुकिंग,जानें आसान प्रक्रिया

Exit mobile version