Site icon Bloggistan

Flipkart Big saving sale: सबसे बड़ी समर सेल इस तारीख से होने वाली है शुरू,मिलेगा 80% का डिस्काउंट,पढ़ें डिटेल

Flipkart sale

#image_title

Flipkart Big saving Sale: एक बार फिर ग्राहकों के लिए खुशखबरी देते हुए Flipkart ने बिग सेविंग सेल का ऐलान कर दिया है. 5 मई से शुरू होने वाली इस सेल ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों जैसे लैपटॉप, टीवी, स्मार्टफोन,आदि पर बंपर छूट का लाभ ले सकते हैं. आइए आप बताते हैं आपको इस सेल में क्या-क्या ऑफर और क्या-क्या फायदे होने वाले हैं.

5 मई से लेकर 10 मई तक चलेगी सेल

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल में अगले महीने 5 मई से शुरू होकर 10 मई तक चलेगी. इस सेल में ग्राहकों को कई प्रोडक्ट पर 80% तक का बंपर डिस्काउंट मिलेगा. इसके साथ साथ ग्राहकों को “एक के साथ एक फ्री” जैसे के ऑफर्स भी दिए जाएंगे.

ये भी पढ़े- AC gas: ये हैं घर पर एसी की गैस चेक करने के तरीके, खत्म होने पर मिलते हैं ये संकेत , देखें डिटेल

image credit (google)

लैपटॉप मिलेंगे इतने सस्ते

फ्लिपकार्ट पर सबसे सस्ते प्रोडक्ट में लैपटॉप भी शामिल है. आप लैपटॉप को ₹14990 की शुरुआती कीमत से खरीद सकते हैं. इसके साथ-साथ पेनड्राइव,हाईड्राइव और माइक्रोएसडी कार्ड पर 7% तक का डिस्काउंट ले सकते हैं. महिलाओं के लिए भी बैटरी प्रोडक्ट फैशन और किचन के सामानों पर छूट मिलेगी.

टीवी,फ्रिज पर भी मिलेगी बड़ी छूट

स्मार्ट टीवी सहित अन्य प्रोडक्ट पर भी 75% की बंपर छूट मिलेगी. गर्मी के मौसम में लोग फ्री ज्यादा खरीदते हैं इसलिए इस सेल में 55% तक की छूट फ्रिज पर दी जाएगी. होम अप्लाइज पर भी 70% तक की छूट मिलेगी. फ्लिपकार्ट पर बहुत सारे अन्य प्रोडक्ट पर भी क्रेजी डील्स दी जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version