Site icon Bloggistan

Flipkart Big Saving Days में 10 हजार से कम दाम में मिल रहे हैं जबरदस्त फोन,जानें ऑफर्स और फीचर्स

Flipkart Big Saving Days

Flipkart Big Saving Days

Flipkart Big Saving Days: अगर आप बेहद कम कीमत में शानदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन खरीदने की तलाश में हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल एक बढ़िया मौका साबित हो सकती है. इस सेल में कई शानदार फोन पर काफी ऑफर दिए जा रहे हैं.जिसके बाद कई फोन की कीमत बेहद कम हो गई हैं. आज हम आपको सेल में बेचे जा रहे Poco 55 और Motoe 13 पर मिलने वाले ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं.

Poco C55

POCO C55

स्पेसिफिकेशन

फोन में 6.71 इंच (1650 x 720 पिक्सल) एचडी+ डिस्प्ले दी गई है जिसका टच सैंपलिंग रेट 120 हर्ट्ज़ है. सर की बात करें तो फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 12nm प्रोसेसर दिया गया है. सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

रैम

स्मार्टफोन के रेम और स्टोरेज की बात करें तो फोन को 4GB + 64GB और 6GB + 128GB वेरिएंट में पेश किया गया है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. नए पोको फोन में ग्राफिक्स के लिए माली-G52 2EEMC2 GPU उपलब्ध है.स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 12 बेस्ड MIUI 13 पर संचालित होता है.

ये भी पढ़ें- Oppo Find N2 Flip Vs Samsung Z Flip 4: ये दोनों फोन देते हैं एक दूसरे को कांटे की टक्कर, जानें कौन किस पर भारी

कैमरा

स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रीयर कैमरा सेंसर दिया गया है फोटो और सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन की डस्ट और स्प्लैश रेजिस्टेंट के लिए IP52 रेटिंग दी गई है.स्मार्टफोन का डाइमेंशन 168.76×76.41×8.77mm और वज़न 192 ग्राम है. ये फोन एक 4G फोन है.

कीमत और ऑफर्स

स्मार्ट फोन की कीमत की बात करें तो 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 9,499 रूपए है. कोटक बैंक के क्रेडिट कार्ड से लेने पर 10% की छूट मिल सकती है. एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर भी आप अच्छे खासे पैसे की बचत कर सकते हैं.स्मार्टफोन को कूल ब्लू कलर ब्लैक और फॉरेस्ट फॉरेस्ट ग्रीन में उपलब्ध है.

Moto E13

Moto E13

स्पेसिफिकेशन

Moto E13 फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है.जो HD प्लस रिजॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 269 पिक्सल डेनसिटी पेश करती है. सॉफ्टवेयर की बात करें ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 गो एडिशन आउट ऑफ द बॉक्स पर संचालित होता है.

रैम

रैम की बात करें तो फोन मे 2GB रैम के साथ 64 GB की स्टोरेज मिलता है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाना जा सकता है. फोन में यूनिसॉक टी606 प्रोसेसर दिया गया है. ग्राफिक्स के लिए माली जी57 MP1 जीपीयू का उपयोग किया गया है. कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी और कीमत

फोन की बैटरी की बात करें तो फोन में 5000 mAh की बैटरी पावर देने के लिए दी गई है जिसे 10 वॉट चार्जिंग का सपोर्ट किया गया है.

कीमत और ऑफर्स

Moto E13 स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज में ₹7499 में लिस्ट किया गया है. अगर इसे ईएमआई या कार्ड से पेमेंट करके लिया जाता है तो 10% की छूट मिल सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version