Site icon Bloggistan

Oneplus Nord CE 3 Lite की पहली सेल हुई शुरू,अभी खरीदेंगे आप,तो फ्री में बड्स मिलेंगे साथ,देखें ऑफर्स

Cheapest 5G Phones

Oneplus Nord CE 3 Lite

Oneplus अपने नए और शानदार फोन Oneplus Nord CE 3 Lite को हाल ही में 4 अप्रैल को भारत में लॉन्च कर किया था.कंपनी का यह फोन एक बजट स्मार्टफोन है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 108 मेगापिक्सल कैमरा कैमरे के साथ पेश किया है.11 अप्रैल से इस फोन की पहली सेलशुरू हो चुकी है.आइए सेल के दौरान मिलने वाले ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

Nord CE 3 Lite के अंदर लिक के अनुसार उम्मीद की जा रही है की इसमें 6.72 इंच की बड़ी स्क्रीन है.जो 120 हर्टज रिफ्रेश रेट पेश करती है.हैंडसेट में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 5G चिपसेट है. Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन को एंड्राइड 13 बेस्ड OxygenOS 13 के साथ लॉन्च किया गया है.

ये भी पढ़ें: Free OTT: फ्री में लेना चाहते हैं Netflix, Amazon prime, और Hotstar का मजा,तो अपनाएं ये छोटी सी ट्रिक

Oneplus Nord CE 3 Lite

कैमरा

वनप्लस के फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा मैक्रो लेंस मिलता है.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

रैम और बैटरी

वनप्लस फोन में 8GB रैम और 256GB तक UFS 2.2 स्टोरेज की व्यवस्था की गई है.स्मार्टफोन के अंदर 5000mAh की बैटरी दी गई है. जिसे 67 W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट हासिल है.

कीमत और उपलब्धता

Nord CE 3 Lite की कीमत की बात करें तो 8GB रैम और 256GB वेरिएंट को कंपनी ने 21999 रुपए की कीमत पर बाजार में उतारा है. अगर आईसीआईसी बैंक के कार्ड से ग्राहक इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो उसे 1 हजार रूपए का डिस्काउंट मिल जाएगा. खास बात यह है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ वन प्लस नोर्ड बड्स एकदम फ्री दे रही है. स्मार्टफोन के साथ अगर ग्राहक वन प्लस नोर्ड स्मार्टवॉच को भी खरीदते हैं तो उन्हें 1 हजार का डिस्काउंट उस पर भी मिलेगा.फोन को वनप्लस की ऑफिशियल साइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न इंडिया से क्रोमेटिक ग्रे और वेस्टर्न लाइन कलर में खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version