Site icon Bloggistan

ब्लूटूथ कॉलिंग और प्रीमियम डिजाइन के साथ आ रही है fire boult marshal smartwatch, कीमत होगी सस्ती

सस्ती कीमत पर अगर कोई बढ़िया से फीचर्स वाली स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और कुछ भी समझ नहीं आ रहा कि किस वॉच तो खरीदा जाए तो आपके लिए fire boult ने हाल ही में अपने स्मार्टवॉच सेगमेंट का विस्तार किया है, जिसके तहत मार्केट में किफायती बजट रेंज में प्रीमियम फीचर्स वाली वॉच को लाया गया है जो कि fire boult marshal smartwatch है। इसमें फीचर्स के तौर पर कई कमाल की सुविधाएं दी गई हैं। भले ही इसकी कीमत कम रखी गई है लेकिन फीचर्स के मामले में ये एकदम क्लासिक लगती है और इसका डिजाइन भी एकदम धांसू है। हम यहां इसी के बारे में आपको बता रहे हैं।

Fire-Boltt Marshal Smartwatch फीचर्स

इस लेटस्ट स्मार्टवॉच में फीचर्स के लिहाज से ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट दिया गया है। इसमें 1.43 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है। साथ ही स्मार्ट नोटिफिकेशन, रिलाइबल स्टेनिमा, बॉयस असिस्टेंस फीचर को भी जोड़ा गया है। इसमें दो बटन दिए गए हैं जिनके जरिये वॉच के सभी फंक्शन को ऑपरेट किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- Iphone SE 4 के लॉन्च के साथ एप्पल उड़ाएगी मार्केट में गर्दा, आ रहा है तूफानी फीचर्स वाला चकाचक स्मार्टफोन

स्पेसिफिकेशन की डिटेल

इसमें ग्राहकों को सहुलियत देते हुए कंपनी 400 एमएएच की बैटरी दे रही है जिसे सिंगल चार्जिंग में करीब 7 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटरिंग, एसपीओ2, स्लीप मॉनिटरिंग और महिलाओं की हेल्थ ट्रैकिंग जैसे फीचर्स के अलावा हेल्थ सूइट वैलनेस फीचर दिया गया है। इसमें इन-बिल्ट-माइक्रोफोन के साथ स्पीकर और म्यूजिक कंट्रोल, वेदर अपडेट के साथ कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। इसमें खेल उत्साही लोगों के लिए 123 स्पोर्ट्स मोड भी दिए गए हैं।

कीमत और उपलब्धता

fire boult की इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच को आप 2,499 रुपये की कीमत पर अपना बना सकते हैं। इसे कंपनी की साइट से ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ लिया जा सकता है। इस पर कुछ ऑफर्स वगैरह भी मिल रहे हैं।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version