Site icon Bloggistan

fire boltt smartwatch: Amazon पर ये स्मार्टवॉच मिल रही हैं कौड़ियों के दाम, तुरंत खरीद लें नहीं तो निकल जाएगा मौका

fire boltt smartwatch

fire boltt smartwatch

fire boltt smartwatch: अगर आप एक अच्छी क्वालिटी की स्मार्टवॉच खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये लेख आपके लिए ही है. हम आपको fire boltt की कुछ ऐसी वॉच के बारे में बताने वाले हैं जो ऐमेजॉन पर बहुत कम दामों पर सेल की जा रही हैं. इनमें से कई तो ऐसी हैं जो आमतौर पर काफी मंहगी मिलती हैं लेकिन अब उनकी कीमत भी कम हो गई है तो चलिए आपको इन fire boltt smartwatches के बारे में डिटेल में बताते हैं.

fire boltt Ring 3 ब्लूटूथ स्मार्टवॉच

image source: Amazon

ये स्मार्टवॉच कई चुनिंदा फीचर्स के साथ आती है. इसमें 1.8 इंच का डिस्प्ले प्रदान किया जाता है. ब्लूटूथ कन्नेक्टिविटी के साथ आने वाली इस वॉच में 118 से अधिक स्पोर्ट्स मोड़् प्रदान किए गए हैं. स्मार्ट फीचर्स के तौर पर हार्ट रेट, SPo2 मॉनिटरिंग, इन बिल्ट माइक और स्पीकर की खासियत दी गई है. इस वॉच को कई कलर वेरिएंट में ऑफर किया जाता है. इसकी असल कीमत इसके वर्तमान प्राइस से कहीं ज्यादा है. इसको फिलहाल 85 % डिस्काउंट के साथ मात्र 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Fire-Boltt invincible Smartwatch

Fire-Boltt की ये स्मार्टवॉच 1.43 इंच की Amoled डिस्प्ले के साथ आती है. जो कि 460×460 के हाई रेजोल्यूशन के साथ आती है. इसमें TWS कन्नेक्शन की खूबी दी गई है. 300+ स्पोर्ट्स मोड्स और 110 इन बिल्ट वॉच फेस दिए गए हैं. इसमें 4 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिल जाती है. ये कई कलर वेरिएंट में ऐमेजॉन पर उपलब्ध है. इसको फिलहाल 4,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस पर बैंक एक्सचेंज वगेरा के ऑफर्स भी चलते रहते हैं.

Fire-Boltt Mystic Smartwatch

ये स्मार्टवॉच सर्वाधिक सेल होने वाली वॉच में से एक है. इसमें 1.3 इंच की अमोलेड डिस्प्ले मिलती है. जो कि 360×360 के हाई रिजोल्यूशन और 680 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है. वहीं इसमें 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी मिल जाता है. फीचर्स के तौर पर इसमें डुअल बटन तकनीक, व्हाट्सएप नोटिफिकेशन, मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड और 100 से अधिक वॉच फेस मोड मिल जाते हैं. इसकी कीमत फिलहाल 2,999 रुपये है. इसे खरीदने का ये बढ़िया मौका है.

ये भी पढ़े- Remote Control Fan: बिस्तर से ही आवाज के जरिए मैनेज होते हैं ये रिमोट से चलने वाले फैन, कूलिंग में नहीं है कोई मुकाबला

Fire-Boltt Ninja Smartwatch

ये स्मार्टवॉच फिलहाल ऐमेजॉन पर 1,099 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है. इसमें 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड प्रदान किए गए हैं. 1.84 इंच की डिस्प्ले मिलती है. वॉच में 100+ वर्क आउट मोड दिए गए हैं. धूल वारिश से बचने के लिए इसे IP68 की रेटिंग दी गई है. इसकी बैटरी 7 दिन तक का बैटरी बैकअप प्रदान करती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version