Site icon Bloggistan

Filpkart Offers: 21,500 रुपए के भारी छूट पर खरीदें सैमसंग का ये फोल्डेबल फोन,जल्दी करें, कहीं मौका हाथ से ना निकल जाए

Samsung Z Flip 3

Samsung Z Flip 3(Credit-Samsung)

Filpkart Offers: ग्रेट रिपब्लिक सेल के कारण अभी ई कॉमर्स कंपनी अपना प्रोडक्ट्स सस्ते दामों में दे रही है. ऐसे में Flipkart अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक धमाकेदार ऑफर लेकर आ रहा है. जिसमें आप TV, smartphones, laptop, home appliance आदि काफी कम दाम पर घर ला सकते हैं.

इसी बीच मोबाइल निर्माता कंपनी samsung अपने मोबाइल्स पर भरी छूट दे रही है. समसंग अपने samsung Z Flip 3 स्मार्टफोन पर भारी छूट दे रही है. जिसे आप 21 जनवरी से पहले काम दामों में खरीद सकते हैं, 21 जनवरी के बाद इस ऑफर को बंद कर दिया जायेगा. Samsung के इस फोन को खरीदना हर इंसान का सपना होता है क्योंकि Samsung का Z Flip 3 स्मार्टफोन एक फोल्डेबल फोन है, जिसे आप आसानी से फोल्ड कर कहीं भी ले जा सकते हैं.

Samsung Z Flip 3(Credit-Samsung)

सैमसंग का यह मॉडल हमेशा चर्चा में बना रहता है. इसके चर्चा के पीछे की वजह है- इसके डिजाइन, जबरदस्त फीचर और इसका स्टाइलिश मॉडल जिसकी वजह से लोग इसे काफी पसंद करते हैं. साथ इस इस फोन को कैमरा की वजह से भी जाना जाता है.

Samsung Galaxy Z Flip 3 पर ऑफर्स

जिक्र करें Samsung Galaxy Z Flip 3 फोन पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में तो आपको बता दें कि इस फोन पर जबरदस्त छूट दी जा रही है. वैसे तो इस फोन की कीमत 95,999 रुपए है लेकिन आपको फ्लिपकार्ट सेल के जरिए इस फोन को 47% की छूट के बाद ₹49,925 में मिलेगा. इस फोन को आप बैंक ऑफर के जरिए और भी सस्ते दामों में खरीद पाएंगे.

आपको बता दें कि, इस फोन को बैंक ऑफर के तहत सैमसंग एक्सिस बैंक से 10% और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल रहा है. इतना ही नहीं आपको पुराने फोन के बदले ₹21500 का एक्सचेंज ऑफर भी साथ में दिया जा रहा है. जिससे आप इस फोन को और भी कम दाम में खरीद सकते है. तो अभी अपना फोन उठाइए और इस फोन को ऑर्डर कर अपना सालों का सपना पूरा करें.

Samsung Galaxy Z Flip 3 के फीचर्स

सैमसंग के इस फोल्डेबल मोबाइल में 6.7 इंच (17.02cm) की डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ-साथ 12 जीबी की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज है. बात करें इसके कैमरे की तो आपको बता दें कि यह फोन अपने जबरदस्त कैमरा की वजह से जाना जाता है.

इस हैंडसेट में आपको ट्रिपल रियल कैमरा का सेटअप मिलता है जिसमें प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 12 मेगापिक्सल का टैली फोटो कैमरा मिलता है. वही सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. वही बात करें की बैटरी की तो इसमें 3300 mAh बैटरी मिलेगी जो 15 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है.

ये भी पढ़ें : Tecno ने 25 घंटे के वीडियो टाइम के साथ अपना धांसू फोन किया लॉन्च,₹7000 से भी कम है कीमत

Exit mobile version