Site icon Bloggistan

फीचर्स के खुलासे के बाद अब Vivo के इस फोन की डिजाइन भी हुई लीक,खासियत देख उड़ जाएंगे होश

Vivo V29 Lite

Vivo V29 Lite

Vivo V29: स्मार्टफोन कंपनी विवो ने हाल ही में विवो V27 सीरीज को लॉन्च किया था.अब कंपनी Vivo V9 सीरीज के तहत Vivo V29 Lite को जून में लांच करने की तैयारी कर रही है.हाल ही इस स्मार्टफोन के फीचर सामने आए थे लेकिन आज टिप्स्टर पारस गुलानी ने इसकी तस्वीरें शेयर की थीं. उसके बाद इस फोन की डिजाइन का खुलासा हो गया है.बता दें हाल ही में स्मार्टफोन को GCF सर्टिफिकेशन पर देखा गया.आइए आपको लीक्स से जो जानकारी सामने आई है,उसके बारे में बताते हैं.

डिजाइन

टिप्स्टर पारस गुलानी के हवाले से जो तस्वीरें शेयर की गई हैं उनके मुताबिक स्मार्टफोन कवर्ड फ्रेम में पेश किया जाएगा,जिसमें राइट साइड के किनारे पर पावर बटन और वॉल्यूम बटन होंगे.स्मार्टफोन गोल्ड कलर में फिलहाल आ सकता है.

Vivo

संभावित स्पेसिफिकेशन

टिपस्टार सुधांशु अंभोरे के दावे के मुताबिक Vivo V29 Lite में 6.78 इंच की HD अमोलेड डिस्पले हो सकती है,जिसका रिफ्रेश रेट 120hz होगा.स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 SOC पर बेस्ड हो सकता है.

रैम

स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज विकल्प के साथ लाया जा सकता है.स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है. स्मार्टफोन एंडॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर संचालित होगा.

कैमरा

स्मार्ट फोन में कैमरे की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा,2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा हो सकता है. वीडियो और सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है.

बैटरी

स्मार्ट फोन में बैटरी की बात करें तो इसमें 5000Mah की बैटरी हो सकती है जिसे 44 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल होगा. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G 4G LTE, वाईफाई ब्लूटूथ dual-sim और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया जा सकता है.

कीमत

Vivo V29 Lite स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी अभी सामने नहीं आई है,जैसे ही फोन लांच होगा जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version