Site icon Bloggistan

Tecno के इस फोन की लॉन्च से पहले ही फीचर्स और कीमत हुईं लीक,64 MP कैमरे साथ इन खासियत से है लैस

Tecno

Tecno

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो (Tecno) अपने नए बजट स्मार्टफोन Tecno Camon 20 Pro 4G वह बहुत जल्द मार्केट में उतार सकती है. फोन की लॉन्चिंग से पहले ही इसके कुछ लीक्स सामने आ गए हैं. जानकारी के मुताबिक हो सकता है, कंपनी अपने इस फोन 11 अप्रैल को लॉन्च कर दे. आइए आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में जो जानकारी सामने आई है उसके बारे में बताते हैं.

फीचर्स

टिप्स्टर परेश गुलामी के मुताबिक टेक्नो के फोन में 6.67 इंच की FHD + AMOLED डिस्प्ले जा सकती है. फोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा कोर मीडिया टेक हिलियो G99 Soc चिपसेट दिया गया है.संभावना जताई जा रही है कि यह फोन एंड्राइड 13 पर संचालित होगा.

यह भी पढ़ें- POCO C51 Launch: 7 अप्रैल को लॉन्च होगा पोको का सस्ता, टिकाऊ और दमदार स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल

Tecno

कैमरा

स्मार्टफोन में अगर कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा,2MP वाइड एंगल कैमरा और AI सेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन के फ्रंट में वीडियो कॉलिंग के लिए 32 MP का कैमरा दिया गया है.

कीमत

स्मार्टफोन की कीमत की अगर बात की जाए तो इसे ₹20000 के लगभग लॉन्च किया जा सकता है. फोन को सेरेंटी ब्लू कलर और फ्री डाउन ब्लैक में उपलब्ध होगा. जैसे ही फोन लांच होगा जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version