Site icon Bloggistan

Face Mask Fan: कोविड़ के साथ गर्मी की भी छुट्टी कर देंगे ये फेस मास्क, खरीदने वालों की है भरमार, आप भी तुरंत देखें

Mini Portable Solar Fan

Mini Portable Solar Fan

Face Mask Fan: गर्मियों की शुरूआत हो चुकी है देश का हर कौना झुलसाने वाली गर्मी के प्रकोप में कैद है. ऐसे में लोगों के लिए इससे बचाव करना एक बड़ी चुनौती बन गई है. दूसरी तरफ टेंशन में इज़ाफा कोविड़ के केस को देखकर भी हो रहा है. ऐसे में हम आपके लिए एक Face Mask Fan लेकर आ गए हैं. जो गर्मी और कोविड़ दोनों से बचाने में कवच का काम करेगा. खास बात है कि इस फेस मास्क फैन को कहीं भी यूज़ किया जा सकता है तो चलिए जान लेते हैं इस फेस मास्क की डिटेल में जानकारी.

Face Mask Fan की खासियत

Face Mask Fan की अपने आप में कई अनोखी खासियतें हैं. इस फैन को इस्तेमाल करना बहुत आसान तो ही इसके साथ ही ये एक बैटरी के द्वारा संचालित किया जाता है. इसको सिर्फ एक बार की चार्जिंग में कई घंटे तक टेंशन मुक्त होकर यूज करने की सहुलियत मिल जाती है. प्लास्टिक फिनिश के साथ पेश किया जाने वाला ये Face Mask Fan कई कलर वेरिएंट में आता है लेकिन फिलहाल ऐमेजॉन पर इसको व्हाइट कलर में सेल किया जा रहा है. बता दें कि, ये फैन 25 Db पहर काम करने की क्षमता रखता है. कंपनी के अनुसार दो घंटे की चार्जिंग में ये 4 घंटे तक काम करता है.

ये दिए गए हैं फीचर्स

यूएस क्राउन के द्वारा पेश किए जाने वाले इस Face Mask Fan में 300 MAh की बैटरी प्रदान की जाती है, इसमें एक मोटर लगाई गई है जो कूलिंग के लिहाज से बढ़िया काम कर देती है. वहीं इसे ऑपरेट करने के लिए एक रिमोट कंट्रोल सिस्टम का सपोर्ट भी दिया गया है. एक जगह बैठकर ही इसे यूज़ करने में भी कोई प्रोब्लम नहीं होगी. ये छोटू फैन मैनुअल मोड़ के साथ में आता है.

ये भी पढ़े- Mini pocket fan: बिना पंखुड़ियों वाला ये फैन देता है जबरदस्त कूलिंग,चार्ज करने पर मिलेगी घंटों तक ठंडी हवा

Face Mask Fan की कीमत

अब इस फेस मास्क फैन की कीमत के बारे में बात करें तो इसे ऐमेजॉन से मात्र 799 रुपये में अपना बनाया जा सकता है. इस पर इन दिनों 60 % का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसकी असल कीमत 1,999 रुपये है जबकि ऑफर में सस्ती कीमत पर मिल रहा है. किसी चुनिंदा बैंक के कार्ड से खरीदने पर 100 रुपये के इंस्टेंट कैशबैक का भी लाभ लिया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version