Site icon Bloggistan

Exitel best plan: लॉन्च हुआ सबसे सस्ता 300Mbps वाला प्लान, इंटरनेट की स्पीड मिलेगी एकदम झक्कास

Exitel best plan

Exitel best plan

Exitel best plan: ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइड करने वाली कंपनी Exitel समय-समय पर अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए गजब के बैनिफिट्स के साथ प्लान पेश करती रहती है. कहने में कोई कुरहेज नहीं होगा इस कंपनी के प्लान अन्य कंपनियों की अपेक्षा काफी सस्ते होते हैं और इनमें सुविधाएं भी खूब मिलती हैं. हाल ही में Exitel ने जियो, एयरटेल जैसी कंपनियों की टक्कर पर एक प्लान पेश किया है. जो बहुत सस्ती कीमत आता है. इसमें इंटरनेट की स्पीड भी काफी चौकस मिलती है. ग्राहकों को इसमें 300Mbps की स्पीड प्रदान की जाती है.

सबसे सस्ता है प्लान

कंपनी के इस प्लान की बात करें तो इसकी मासिक कीमत 474 रुपये रखी गई है. इसे कंपनी की साइट पर जाकर लिया जा सकता है. इसे हाल ही में The Best के नाम से लिस्ट किया गया है. इस प्लान को अगर आप तीन महीने के लिए लेते हैं तो आपको 717 रुपये देने होंगे हालांकि 12 महीनों के लिए लेने पर इसकी कीमत 474 रुपये हो जाती है. इसके अलावा भी कई तरह के प्लान्स कंपनी की वेबसाइट पर देखे जा सकते हैं साथ ही अन्य जानकारी भी आपको कंपनी की साइट पर मिल जाएगी.

ये भी पढ़ें- Thomson washing machine: थॉमसन ने लॉन्च किए सस्ती कीमत में वॉशिंग मशीन, मिनटों में होगी कपड़ों की चकाचक सफाई

Exitel के सह-संस्थापक ने कही ये बात

इस ऑफर को पेश करने के बाद कंपनी के सह संस्थापक और सीईओ विवेक रैना (Vivek Raina) ने बताया कि एक्साइटेल के जरिये हम प्रत्येक नागरिक तक इंटरनेट सुविधा पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं. हमारी कोशिश है कि लोगों के सभी समाधान का हल निकाला जा सके, जिस भी मांग को ग्राहक हमसे पूरी करने की कहते हैं हम उस पर पूरी गहनता से विचार करते हैं और हर संभव तरीके से उसे पूरा करने का काम करते हैं. हमारी 300 एमबीपीएस की पेशकश निश्चित तौर पर लोगों के लिए किफायती योजना है. न सिर्फ इसकी कीमत सस्ती है बल्कि ये सुविधाओं के मामले में भी किसी से कमतर नहीं है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version