Site icon Bloggistan

Electricity Saving Device:ज्यादा बिजली बिल से हैं परेशान,तो मीटर के पास लगाएं ये डिवाइस,होगी हजारों की बचत

MD Proelecta power saver

MD Proelecta power saver

Electricity saving device: जैसे जैसी भारत में भीषण गर्मी बढ़ती जा रही है वैसे वैसे लोग गर्मी से राहत पाने के लिए AC का इस्तेमाल ज्यादा करने लग जाते हैं.जिसके कारण बिजली का बिल काफी ज्यादा आता है.अगर आप भी बिजली के ज्यादा बिल की समस्या से परेशान हैं तो आज हम आपको उस डिवाइस के बारे में बताने वाले हैं जिसको लगाकर आप बिजली के बिल में अच्छी खासी बचत कर सकते हैं और हजारों रुपए बचा सकते हैं.

Electricity Seving Tips

Zealsy 2 Number Power saver Device

सबसे पहले हम आपको बताते हैं Zealsy 2 Number Power saver Device के बारे में.इस डिवाइस को लगाने के बाद कंपनी का दावा है कि आपका बिजली बिल 15% तक कम होगा. इसका मतलब है कि अगर AC का उपयोग करने के बाद आपके घर में अगर बिजली का बिल 3000 रूपए आ रहा है तो आपको लगभग 500 रूपए की बचत होगी.

ये भी पढ़ें: SmartPhone Tips: फोन चोरी होने या खोने पर सबसे पहले करें ये काम,नहीं तो बड़ी मुसीबत में पड़ जाएंगे आप

Zealsy 2 Number Power saver Device

MD Proelecta power saver

बिजली बचाने वाली इस डिवाइस की अगर बात करें तो इसका उपयोग भी आपको काफी रुपए की बिजली बचा कर देता है. दूसरी बात ये है कि इस डिवाइस को आप बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं. इसकी कीमत की बात करें तो इसे आप 26 प्रतिशत के डिस्काउंट के बाद 589 रूपए में खरीद सकते हैं. वैसे इसकी एमआरपी 800 रूपए है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version