Site icon Bloggistan

Duet mini powerful personal fan: पंखे से भी कम दाम में खरीद लें ये बेहतरीन कूलर, इससे सस्ता नहीं मिलेगा कुछ

Duet mini powerful personal fan

Duet mini powerful personal fan

Duet mini powerful personal fan: गर्मियों के सीजन में पर्सनल कूलरों की डिमांड में काफी बढ़ोत्तरी देखी जाती है. ऐसे में इनकी कीमतें हाई-फाई हो जाती हैं. अधिकतर लोगों की चाहत रहती है कि उन्हें किफायती दाम पर कोई बढ़िया कूलिंग देने वाला कूलर हाथ लग जाए तो हम आपकी इसी चाहत को पूरा करने के लिए सिंफनी एक बेहतरीन Duet mini powerful personal fan लेकर आए हैं. जो किफायती दाम पर तो मिल ही रहा है साथ में इसमें कई कमाल के कूलिंग फीचर्स मिल जाते हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इसके बारे में.

Duet mini powerful personal fan

कंपनी के द्वारा पेश किए जाने वाले इस पर्सनल कूलर को कंपनी की आधिकारिक साइट के अलावा ऐमेज़ॉन से खरीदा जा सकता है. इस कूलर फिलहाल कुछ खास ऑफर्स दिए जा रहे हैं. जिनकी वजह से इसकी कीमत और भी कम हो जाती है. इसे आप 33 प्रतिशत की छूट के साथ 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस पर्सनल कूलर की कीमत असल में 3,999 रुपये है. इस कूलर में यूएसबी पोर्ट दिया गया है जिसे कुछ देर चार्ज करने के बाद कई घंटे तक चील्ड कूलिंग प्राप्त की जा सकती है.

Duet mini powerful personal fan खासियत

Duet mini powerful personal fan

इस कूलर की खासियत की बात करें तो इसे कहीं भी अपनी सहुलियत के हिसाब से फिट किया जा सकता है. इसे एक मध्यम साइज के कमरे लिए यूज कर सकते हैं. इसमें फास्ट कूलिंग डिलीवरी का ऑप्शन भी ग्राहकों को दिया जा रहा है. चलते वक्त यह कूलर बिलकुल भी आवाज नहीं करता है. इसमें नॉइज को ऑब्जर्ब करके खत्म करने वाला कंडेंसर दिया जाता है. इस कूलर को आप टेबल पर रखकर आसानी से यूज कर सकते हैं. इसमें जो कूलिंग पैड दिए जाते हैं वह कुछ ही मिनटों में कूल हो जाते हैं. इसमें बहुत कम पानी डालने की जरूरत पड़ती है. इसके अलावा मार्केट में कई सारे विकल्प मौजूद हैं खरीददारी करते वक्त उनकी तरफ भी देख सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version