Site icon Bloggistan

Dizo Watch D: ये बेहतरीन स्मार्टवॉच कलाई से अपने आप कॉल कर लेती है रिसीव,देखें जबरदस्त फीचर

Dizo Watch D

smartwatch

Dizo Watch D: स्मार्टवॉच लवर्स के बीच शानदार स्मार्टवॉच Dizo Watch D काफी पसंद की जा रही है. इस वॉच में कई हेल्थ फीचर्स और स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं. आइए आपको डिजो वॉच डी के फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं.

google

Dizo Watch D specifications

डिस्प्ले की बात करें इस वॉच में बड़ा डायल दिया गया है और इसमें 1.8 इंच की कलर डिस्प्ले है जो 550 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आती है. प्रोटेक्शन के लिए कर्व्ड टेम्पर्ड ग्लास दिया गया है, इस वॉच में आपको 150 से ज्यादा वॉच फैस मिलेंगे जिन्हें आप अपने पसंद के अनुसार सेट कर सकते हैं.

इस स्मार्टवॉच में 110 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं जैसे कि वॉकिंग, रनिंग, योगा आदि. हेल्थ फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में आपको हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे.

वॉच के जरिए फोन कैमरा कंट्रोल, फाइंड फोन, मैसेज नोटिफिकेशन, साइलेंट एंड रिजेक्ट कॉल्स, वेदर फोरकास्ट आदि कई बढ़िया और काम के फीचर्स मिलते हैं. कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5 का सपोर्ट मिलेगा और ये वॉच एंड्रॉयड 5 और इससे ऊपर के वर्जन को सपोर्ट करती है.

वहीं, iPhone यूजर्स अगर इस वॉच को अपने डिवाइस से कनेक्ट करते हैं तो बता दें कि आपका फोन iOS 9 और इससे ऊपर के वर्जन पर काम करता हो. इस वॉच में 350 एमएएच की बैटरी दी गई है जो टिपिकल यूसेज पर 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है.

ये भी पढ़ें : Aadhaar-PAN Link: आयकर विभाग की चेतावनी – 31 मार्च तक अपने पैन कार्ड को आधार से कर लें लिंक,नहीं तो बन जाएगा कूड़ा

Exit mobile version