Site icon Bloggistan

Discount On iphone 14: अमेजन पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, कम कीमत में तुरंत अपना बना लें iphone 14

Iphone 14

Iphone 14

Discount On iphone 14: एप्पल के प्रोडेक्ट अफॉर्ड करना हर किसी के बजट में फिट नहीं होता लेकिन हर किसी की दबी चाहत होती है कि वह भी एप्पल के डिवाइस यूज करे. अगर आपकी भी ऐसी चाहत है तो आप ऑफर्स के जरिए इस चाहत को पूरा कर सकते हैं. एप्पल के iphone 14 पर इन दिनों ठीक-ठाक डिस्काउंट प्रदान किया जा रहा है तो चलिए फिर देर किस बात की जान लीजिये इसकी डिटेल में जानकारी.

मिल रहा है धांसू ऑफर

Discount On iphone 14

कंपनी का लेटेस्ट फोन आईफोन 14 प्रो और 14 हैं. इस फोन पर भारी-भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसे सीमित समय अंतराल के दौरान 40,000 रुपये से भी कम में भी खरीदा जा सकता है. फ्लिपकार्ट पर इस फोन की कीमत में कटौती करी गई है. जिसके कारण इसके प्राइस काफी गिर गए हैं. वैसे तो इसकी कीमत 79,900 रुपये है लेकिन फिलहाल इसे 7,901 रुपये की छूट पर लिया जा सकता है.

iphone 14 पर बैंक एक्सचेंज ऑफर

7,901 की छूट के अतिरिक्त आप एक्सचेंज ऑफर्स का भी लाभ ले सकते हैं. अगर आपके पास कोई पुराना फोन है और उसकी कंडीशन ठीक है तो आपको 33,000 रुपये की छूट मिल सकती है. अगर फोन की कंडीशन कंपनी के क्राइटेरिया को फुल फिल नहीं कर पाती है तो आप इसका लाभ नहीं ले सकते. इस ऑफर को चैक करने के लिए आपको फ्लिपकार्ट पर पिन कोड डालकर चैक करना है.

ये भी पढ़ें-  गर्मी की छुट्टी कर देंगे ये Foldable Fan, कूलिंग इतनी जबरदस्त,कंबल की पड़ेगी जरूरत,जानें डिटेल

बैंक ऑफर्स की भी है भरमार

Discount On iphone 14 (Flipkart)

आईफोन 14 पर बैंक ऑफर्स की भी भरमार चल रही है. इसे HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 4,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस से लेने पर भी 5 प्रतिशत छूट ली जा सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version