Site icon Bloggistan

Discount on iphone 13: आईफोन 13 की कीमतें धड़ाम से आ गई नीचे, खरीदने वालों में मची है भगदड़, आपके लिए भी है मौका

Discount on iPhone 14

Discount on iPhone 14

Discount on iphone 13: एप्पल के प्रोडक्ट यूज करने की चाहत हर यूजर की होती है लेकिन अधिकतर यूजर्स की ये चाहत पूरी नहीं हो पाती है क्युंकि उनके पास इतना बजट नहीं होता है. हालांकि कुछ ऐसे मौके होते हैं जब खरीददारी करने पर भारी-भरकम छूट दी जाती है. हम आपको iphone 13 के बारे में बताने वाले हैं, जिस पर छूट दी जा रही है. फिलहाल इसकी खरीददारी करने आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इसके बारे में.

Discount on iphone 13 एक्सचेंज ऑफर

आईफोन 13 को हाल ही में फ्लिपकार्ट पर उसकी असल कीमत से कम में लिस्ट किया गया है. इलके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 61,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है. इसकी असल कीमत 64,900 रुपये है. यानी इस पर 4 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. अगर आपके पास पुराना फोन है तो आपको उसकी कीमत 35 हजार रुपये तक मिल सकती है. हालांकि पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए.

आईफोन 13 स्पेसिपिकेशन

iPhone 13

इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें शक्तिशाली A15 बायोनिक SoC चिपसेट दिया गया है. ये प्रोसेसर हैवी टास्किंग और गेमिंग के लिए परफेक्ट है. इस डिवाइस को 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ पेश किया जाता है. इसमें 6.1-इंच OLED स्क्रीन दी गई है. इसका रेजोल्यूशन 1170 x 2532 पिक्सल का तो आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. ये डिस्प्ले केवल 60 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट प्रदान करती है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए भी सेम 12-मेगापिक्सल का ही कैमरा दिया गया है. इसको पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाने के लिए आईपी 68 की मानक रेटिंग भी प्रमाणित की गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version