Site icon Bloggistan

Deal of the Day में मची लूट,10 हजार से भी कम में मिल रहा Lava का ये 5G,तुरंत देखें डिटेल

Lava Blaze Pro 5G

Lava Blaze 5G

Deal of the Day: अगर आप बेहद कम कीमत में कोई स्वदेशी 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए स्वदेशी स्मार्टफोन कंपनी लावा (Lava) द्वारा हाल ही में लांच किया गया नया स्मार्टफोन Lava Blaze 5G स्मार्टफोन एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है.फिलहाल इस फोन को आप Amazon से खरीदते हैं तो काफी फायदे में रहेंगे.आइए इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन, कीमत और ऑफर्स के बारे में आपको बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Lava Blaze 5G की अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच का HD+ IPS डिसप्ले दी गई है.जो 90Hz का रिफ्रेश रेट देती है.स्मार्टफोन मीडिया टेक Dimensity 700 चिपसेट के साथ आता है.

image credit(Google)

रैम

फोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ बाजार में उतारा गया है.सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. सॉफ्टवेयर की बात करें स्मार्टफोन एंड्राइड 12 OS पर संचालित होता है.

ये भी पढ़ें: LG Air Conditioner: मानसून का तोहफा,घटी AC की कीमतें,मिल रही बंपर छूट,देखें ऑफर्स

कैमरा

कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है.पावर देने के लिए स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है.

कीमत और ऑफर्स

Lava Blaze 5G की कीमत की बात करें तो उसके 16 जीबी रैम और 128GB स्टोरेज वैरीअंट की कीमत ₹14,999 है लेकिन फिलहाल से 27% की बंपर छूट के बाद ₹10999 में खरीद सकते हैं.एक्सिस बैंक कार्ड,यस बैंक कार्ड और बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड से स्मार्टफोन ईएमआई पर लेने पर 7.5% का डिस्काउंट और मिल सकता है. एक्सचेंज ऑफर के द्वारा भी ग्राहक ₹10400 तक का फायदा ले सकते हैं बशर्ते उसके लिए आपका फोन अच्छी कंडीशन में होना चाहिए.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version