Site icon Bloggistan

Cloud 3 cooling Fan: ठंडी हवा के नाम पर बर्फ की बारिश करता है ये पावरफुल कूलिंग फैन, गर्मियों में देगा खूब मजा, देखें डिटेल

Cloud 3 cooling Fan

Cloud 3 cooling Fan

Cloud 3 cooling Fan: चिलचिलाती गर्मी से राहत पाने के लिए हम तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं लेकिन गर्मी के प्रकोप से कोई राहत मिलती नहीं हैं. ऐसे में हम आपके लिए एक बेहतरीन कूलिंग फैन लेकर आए हैं. जो गर्मी को आपके पास से एकदम छूमंतर कर देगा. खासतौर पर ये फैन आउटडोर में जबरदस्त कूलिंग देता है. ये कूलिंग फैन बहुत कम पानी में कई घंटे तक लगातार चलता रहता है तो चलिए फिर आपको इसकी डिटेल में जानकारी दे देते हैं.

Cloud 3 cooling Fan की खास बात

image credit google

ये फैन घर के बाहर कूलिंग के मामले बढ़िया फील देता है. इसमें खुशबूदार फ्रेगरेंस मिलती है जो कि आपके आस पास महकदार माहौल बनाए रखती है. इस फैन में बहुत कम पानी खर्च होता है. इसे 4-5 लीटर पानी में तकरीबन 8 घंटे तक चलाया जा सकता है. ये बहुत कम पानी में ही धूआं धार कूलिंग फेंकता है. गर्मी के इस सीजन में इस कूलिंग फैन के बहुत सारे फायदों में एक इसका बिजली की खपत कम करना भी है. इसको इस्तेमाल करने बिजली बिल पर कोई खास फर्क नहीं पड़ता है. Cloud 3 cooling Fan साइज में काफी कॉम्पैक्ट फुल होता है जिसकी वजह से इसे कहीं भी फिट करना और ले जाना आसान है.

कहीं भी कर सकते हैं यूज

image credit google

इसका इस्तेमाल आप स्टडी रूम, बैडरूम, लिविंग रूम में कर सकते हैं. ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ आने वाले इस फैन को रिमोट कंट्रोल के द्वारा ऑपरेट करने की खूबी भी मिल जाती है. ये क्लाउड को नेनो-पार्टिकल में बदल सकता है. इसमें इन बिल्ट क्लाउड चैंबर फिट किया गया है. तीस से चालीस डिग्री के तापमान में भी ये चील्ड कूलिंग तो देता ही है साथ में 360 डिग्री पर ये घूम भी सकता है.

ये भी पढ़े- Transcend Hard Drive: अब बिना किसी झंझट के सेव कर पाएंगे अपना बहुत सारा डेटा, मार्केट में तहलका मचाने का आ गया ये हार्ड ड्राइव, पढ़ें डिटेल

Cloud 3 cooling Fan प्राइस

इस फैन को फिलहाल ऐमेजॉन से खरीदकर अपना बनाया जा सकता है. इसकी कीमत 11,490 रुपये है इस पर अक्सर ऑफर्स भी चल रहे होते हैं. इसको आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. इसके अलावा मार्केट में कई और विकल्प उपलब्ध हैं जिन पर आप खरीददारी करते वक्त नज़र डालस सकते हैं और अपनी सहुलित के हिसाब से कोई भी क्लाउड फैन ले सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version