Site icon Bloggistan

महज इतनी कीमत में मिल रहे ये धांसू फीचर्स वाले Tablet, जानें कहां चल रहा ऑफर

Cheapest Tablet

Cheapest Tablet

Cheapest Tablet: आज के समय में ऑफिस का हर काम लैपटॉप से ही किया जाता है. यहां तक कि ऑफिस के अलावा गेमिंग और तरह-तरह के साइट्स को चलाने के लिए लैपटॉप एक बेस्ट गैजेट माना जाता है. लेकिन अब लोगों को टैबलेट (Tablet) की लत लगती जा रही है. वहीं देखा जाए तो स्मार्टफोन की तरह टैबलेट और लैपटॉप भी आज के समय में लोगों के लिए एक जरूरत का उपकरण बन चुका है. लेकिन मार्केट में मौजूद अलग-अलग कंपनियों के टैबलेट और लैपटॉप की कीमत इतनी अधिक है कि लोग सोच कर भी इन्हें नहीं खरीद पाते हैं.

Redmi Pad

अगर आपको टैबलेट (Tablet) खरीदना है और आपका बजट कम है तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे कम कीमत वाले बेहतर बैटरी बैकअप और धातु फीचर्स के साथ आने वाले टैबलेट लेकर आए हैं जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं. यह टैबलेट केवल 20,000 रुपए की कीमत के साथ मार्केट में आसानी से उपलब्ध है. तो चलिए इनके फीचर्स ओर कीमत के बारे में जान लेते है.

Redmi Pad

पहला नाम Redmi का Redmi पैड है. जो G99 प्रोसेसर और 10.61 इंच के 2K रिजॉल्यूशन के साथ साथ 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले से लैस है. इसे आप 14,999 रुपए से लेकर 17,999 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: टमाटर की तरह धड़ाम से नीचे गिरी Redmi की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली फोन की कीमत, देखें ऑफर

OnePlus pad Go

अगला नाम OnePlus का OnePlus pad Go है. जिसमें कंपनी ने 11.35 इंच का 2.4k रिजॉल्यूशन डिस्प्ले से लैस है. इसके अलाव इसमें 8 मेगाफिक्सल का फ्रंट कैमरा और 8 मेगाफिक्स का रियर कैमरा दिया हुआ है. इसे आप . 19,999 रुपए से लेकर 21,999 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं.

Realme pad 4

लिस्ट में अगला नाम रियलमी पैड 4 का है. जिसको कंपनी ने 10.4 इंच के धांसू डिसप्ले और 7100mAh के बैटरी पैक से जोड़ा है. वहीं इसमें मिलने वाला मीडियाटेक हेलियो G80 प्रोसेसर होता है. जिसकी कीमत 12,999 रुपए है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version