Site icon Bloggistan

Cheapest Recharge Plans: जिओ, एयरटेल,वोडा-आइडिया के ये सस्ते प्लान मचा रहे धमाल,देखें डिटेल

Cheapest Recharge Plans

Jio, Airtel, Voda-Idea

Cheapest Recharge Plans: समय-समय पर प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स के लिए किफायती प्लान को लाती रहती हैं. इसी क्रम में जिओ (Jio) वोडाफोन – आइडिया(V-I) एयरटेल (Airtel) ने अपने कम दाम में ज्यादा फायदे वाले प्लान को शुरू कर रखा है. आइए आपको इन प्लांस के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Jio plan

Jio Rs 119 Plan

जिओ के ₹119 वाले प्लान की वैधता की अगर बात करें तो इस प्लान की वैधता 14 दिन है. इन 14 दिनों के तक यूजर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग कर पाएंगे. इसके साथ ही यूजर को 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा. जिओ के प्लान में 300 एसएमएस भी यूजर को मिलेंगे. इसके साथ ही यूजर को जिओ सिनेमा, जिओ सिक्योरिटी, जिओ क्लाउड और जिओ टीवी जैसे एप्स काफी सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा.

#image_title

VI Rs 199 Plan

Vodafone-idea के प्लान की वैधता की बात करें तो इसकी वैधता 20 दिनों की है. ₹199 वाले इस प्लान में यूजर्स को असीमित कॉलिंग करने को मिलती है.प्रत्येक दिन 1GB डाटा दिया जाता है. जब डाटा खत्म हो जाता है तो डाटा की स्पीड 64Kbps हो जाती है. प्लान के अंतर्गत यूजर्स को 100 SMS प्रतिदिन दिए जाते हैं.

mage credit (google)

Airtel Rs 209 प्लान

एयरटेल के ₹299 वाले प्लान की वैधता की बात करें तो उसकी वैधता 21 जून तक रहती है 21 दिन तक यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 1GB डाटा मिलता है इसके साथ ही 100 SMS भी यूजर्स को मिलते हैं यूजर को फ्री में हेलो ट्यून, फ्री विंक म्यूजिक का फायदा मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version