Site icon Bloggistan

BSNL Plan: लोगों के दिलों पर राज कर रहा है बीएसएनएल का ये सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान,कम पैसे में मिलेगा सबकुछ

BSNL plan

BSNL plan

BSNL Plan: अगर आप बीएसएनएल का सिम कार्ड यूज करते हैं और कोई सस्ता सा रिचार्ज प्लान खोज रहे हैं. चाहत है कम कीमत में कोई ऐसा रिचार्ज प्लान मिल जाए, जिसमें कॉलिंग के साथ इंटरनेट की सुविधा भी दी जाती हो तो हम आपके लिए एक ऐसा ही प्लान लेकर आए हैं. जो आपके सैकेंड्री स्मार्टफोन के लिए बढ़िया साबित हो सकता है तो चलिए फिर जान लेते हैं इस बीएसएनएल के बारे में.

BSNL 99 रुपये वाला Plan

BSNL के इस रिचार्ज प्लान के तहत कस्टमर्स को 18 दिन की एक्टिव वैधता मिलती है. इसमें मिलने वाली सुविधाओं के तौर पर अनलिमिटेड कॉलिंग, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा दी जाती है. किसी नेटवर्क पर इससे यूजर्स टेंशन फ्री बात कर सकते हैं. हालांकि इस प्लान में ग्राहकों को कंपनी डेटा ऑफर नहीं करती है. इसके अलावा कुछ और रिचार्ज प्लान्स हैं. जिनमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इंटरनेट भी दिया जाता है.

बीएसएनएल 347 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में कस्टमर्स को 2 जीबी डेटा प्रतिदिन दिया जाता है. इसमें 28 दिन की वैधता मिलता है. इसके अलावा असीमित कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा दी जाती है. इस रिचार्ज प्लान में कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. इसकी इंटरनेट स्पीड 40kbps डेली वाला प्लान खत्म होने के बाद रहती है.

ये भी पढ़ें- Tecno camon 20 pro: धमाकेदार छूट के साथ मिल रहा है ये गदर स्मार्टफोन, दमदार प्रोसेसर और बड़ी बैटरी से है लैस

BSNL प्रीपेड Plan (1515 रुपये)

कंपनी का यह रिचार्ज प्लान भी ग्राहकों के बीच खूब चर्चित है. इसमें ग्राहकों को पूरे एक साल यानी 365 दिनों की एक्टिव वैधता मिलती है. इसमें प्रतिदिन 2 जीबी डेटा रोलओवर किया जाता है. साथ में कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा भी मिलती है. सबसे अच्छी बात है कि इसमें डेली प्लान खत्म होने के बाद भी 40kbps की स्पीड से इंटरनेट सेवा मिलती रहती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version