Site icon Bloggistan

Cheapest Air Cooler: ₹500 के दाम में आने वाले इन छुटकू कूलर की मार्केट में मची लूट,चालू होते बदल देते हैं माहौल

Rechargable mini air cooler

Rechargable mini air cooler

Cheapest Air Cooler: देश में सुहावने मौसम के बाद भीषण गर्मी पड़ने शुरू हो गई है देश के कई हिस्सों में तापमान 45 डिग्री से ऊपर पहुंच गया है. ऐसे में लोगों को गर्मी से राहत पाने के लिए कूलर,AC की जरूरत होती है. कई बार महंगा होने की वजह से लोग AC को नहीं खरीद पाते हैं. ऐसे लोगों के लिए आज हम ऐसे मिनी एयर कूलर के बारे में बताने वाले हैं जिनकी कीमत ₹500 के लगभग है. आइए आपको इन मिनी एयर कूलर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

NKL II036 LED Designer Cooler Fan

NKL II036 LED Designer Cooler Fan

NKL II036 LED Designer Cooler Fan कम दाम में आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. ये कूलर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. क्योंकि इसमें कई सारे खास फीचर्स मिलते हैं. इस एयर कूलर फैन की स्पीड काफी अच्छी है और ये काफी लाइट वेट भी है. जिसकी वजह से आप इसको कहीं पर भी रख सकते हैं. इस कूलर फैन की कीमत सिर्फ 527 रुपए है और ये ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें : Vodafone Idea vs Airtel: वोडा-आइडिया और एयरटेल के कौन से प्लान से यूजर को हो रहा ज्यादा फायदा,पढ़ें डिटेल

Clairbell Mini Cooler

Clairbell Mini Cooler

Clairbell Mini Cooler भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है क्योंकि ये मिनी कूलर काफी यूनिक डिजाइन के साथ आता है जिसकी वजह से ये मार्केट में काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें आपको फास्ट एयर फैन का ऑप्शन मिलता है. और इसको आप टेबल पर भी रख सकते है और साथ ही ये काफी लाइट वेट भी है. ये मिनी कूलर भी एक अच्छा ऑप्शन है जिसको आप देख सकते हैं. इस मिनी कूलर की कीमत सिर्फ 799 रुपए है और इसे आप Flipkart से खरीद सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version