Site icon Bloggistan

कार बनाने वाली कंपनी Nio इस तारीख को लॉन्च करने जा रही धांसू स्मार्टफोन,जानें क्या होगा खास 

NIO

NIO

इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता कंपनी Nio जल्द ही अपने एक स्मार्टफोन के जरिए स्मार्टफोन मार्केट में दस्तक देने जा रही है. आपको बता दें कि Nio 21 सितंबर को अपना पहला स्मार्टफोन दुनिया के सामने पेश करेगा. कंपनी का कहना है कि आगामी Nio फ़ोन, कारों के लिए यूनिक डिज़ाइन वाला दुनिया का पहला फ़ोन होने का दावा करता है.

NIO

कंपनी के CEO का बयान

Nio के सीईओ ली बिन के अनुसार, Nio फोन एक हाई-एंड फ्लैगशिप डिवाइस होगा. कंपनी का फोकस यूजर्स को बेहतर अनुभव प्रदान करने पर होगा. ली बिन इस बात पर जोर देते हैं कि फोन बैटरी लाइफ, सस्टेबिलिटी और फ्लूडिटी जैसे आवश्यक पहलुओं पर पर प्राथमिकता देगा. कंपनी का कहना है कि नियो स्मार्टफोन अपने लाभ के लिए विज्ञापनों पर निर्भर नहीं होगा.

ये भी पढ़े :Jio Fiber Vs Airtel Fiber: कम कीमत में बेहतर इंटरनेट स्पीड का कौन है अच्छा विकल्प, देखें

Antutu बेंचमार्क पर 7 में हासिल किया स्कोर

Nio फोन पहले ही AnTuTu बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर 1360974 अंक हासिल कर चुका है. आपको बता दें कि है कि यह स्मार्टफोन डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 नेक्स्ट वर्जन मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है.
इसके अलावा उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (एमआईआईटी) की वेबसाइट से मिली जानकारी से पता चला है कि फोन कई वर्जन में उपलब्ध होगा, जिसमें 16 जीबी तक रैम और 1 टीबी या 512 जीबी स्टोरेज के विकल्प उपलब्ध होंगे.

स्मार्टफोन बाजार में कंपनी के लिए बड़ी चुनौती

Nio कंपनी का स्मार्टफोन बाजार में उतरने का मुख्य उद्देश्य उनकी इलेक्ट्रिक कारों और उनके स्मार्टफोन यूजर्स के के बीच एक सहज अनुभव बनाने की रणनीति का हिस्सा है. कारों के लिए एक विशेष डिजाइन वाला स्मार्टफोन पेश करके Nio कंपनी का लक्ष्य अपने वाहनों और प्रौद्योगिकी के बीच संबंध को और बढ़ाना है. हालांकि, स्मार्टफोन में एप्पल, Samsung, Xiaomi, One Plus और Google Pixel जैसी कम्पनियों के बीच नियो स्मार्टफोन मार्केट में सफलता हासिल।करता है या नहीं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version