Site icon Bloggistan

आधे से कम कीमत में खरीद लें AC! फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका, यहां से करें ऑर्डर

भीषण गर्मी में लोग पंखा कूलर को भूल जाते हैं और AC की आड़ में आकर बैठ जाते हैं. बारिश का मानसून चल रहा है कई राज्यों में भारी बारिश के कारण भीषण गर्मी भी नहीं पड़ रही है. ऐसे में AC कंपनियों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है क्योंकि मार्केट से एयर कंडीशनर की डिमांड काफी कम हो गई है. बिगड़ते हालात को देखते हुए अब ऐसी कंपनियां अपने प्रोडक्ट पर डिस्काउंट दे रही हैं. आज हम आपके लिए ऐसा ही ऑफर लेकर आए हैं जहां से आप आधे से भी कम कीमत में AC खरीद सकते हैं.

यहां से खरीदे AC और पाए भारी छूट

• डेकिन 1.5 टन 3 स्टार इनवर्टर स्लिप्ट AC

डेकिन 1.5 टन 3 स्टार AC की कीमत मार्केट में 58,400 रुपए है. लेकिन कंपनी को हो रहे नुकसान होने की वजह से इसे 20,410 की छूट के साथ अमेजन पर ऑफर कर रही है. हालांकि इस पर कंपनी EMI के साथ साथ 10 साल को वारंटी भी दे रही है.

ये भी पढ़े : 146km की रेंज और शानदार फीचर्स के साथ Ather 450x ईवी ने मचाया बवाल, जानें क्या है इसमें खास

• कैरियर 1.5 टन 3 स्टार Ami फ्लेक्सी कॉल इनवर्टर स्लिप्ट AC

कैरियर 1.5 टन 3 स्टार Ami फ्लेक्सी कॉल इनवर्टर स्लिप्ट एसी को कंपनी 67,790 रुपए की कीमत पर बेचती थी. लेकिन गिरावट आने के करना 33,990 रुपए पर ही ऑफर कर रही है. इसके अलावा 3097 रुपए की EMI और 10 साल को वारंटी भी दे रही है.

• लॉयड 1.5 टन 3 स्टार इनवर्टर स्लिप्ट AC

लॉयड 1.5 टन 3 स्टार इनवर्टर स्लिप्ट एसी मार्केट में पहले 58,990 रुपए की कीमत पर मिलती थी,लेकिन अब इसे 33,999 रुपए में ही बेचा जा रहा है और 1632 रुपए की EMI के साथ साथ 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है. अगर आप इस मौके का फायदा उठाना चाहते है, तो आप अमेजन पर जाकर बुकिंग कर सकते है. और पैसे की बचत भी तगड़ी हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version