Site icon Bloggistan

BSNL के ₹18 वाले प्लान ने छुड़ाए Jio -Airtel के पसीने,इतने दिन के लिए मिल रहा असीमित कॉलिंग और डेटा

BSNL Cheapest plan

BSNL Cheapest plan

BSNL Plan: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए एक से बढकर एक शानदार प्लान को लेकर आती रहती है.कीमत के मामले में बीएसएनएल ने सभी प्राइवेट नेटवर्क के छक्के छुड़ा रखे हैं. आज हम आपको BSNL के ऐसे कुछ प्लान के बारे में बताने वाले हैं जिनमें यूजर्स को काफी फायदा दिए जा रहे हैं.तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

BSNL 18 Rs Plan

BSNL के 18 रूपए वाले प्लान की बात करें इसकी वैधता 2 दिन है. यूजर्स को इस प्लान के अंतर्गत असीमित कॉलिंग मिलती है और दोनों दिन में यूजर को 2 GB डाटा भी मिलता है.जब यूजर का डेटा खत्म होगा तो स्पीड घटकर 80Kbps रह जाती है.

BSNL Recharge Plans (file Photo)

BSNL 87 Rs Plan

BSNL के 87 रूपए वाले प्लान में की वैलिडिटी 14 दिन होती है इस्लाम के अंतर्गत बीएसएनएल यूजर को 14 जीबी डाटा देता है यानी प्रतिदिन को एक जीबी डाटा मिलेगा इसके साथ ही उसको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है.

BSNL 99 Rs Plan

BSNL के 99 रूपए वाले प्लान में यूजर को 18 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. इस प्लान के अंतर्गत गुजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है उसके साथ साथ यूजर फ्री कॉलर ट्यून का भी लाभ उठा सकते हैं.

BSNL Recharge Plans (file Photo)

BSNL 107 Rs Plan

बीएसएनएल के 107 रुपए वाले प्लान में यूजर को 35 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. इस प्लान के अंतर्गत यूजर को 200 मिनट की लोकल और एसटीडी वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है. प्लान के अंतर्गत 3GB डाटा 35 दिनों के लिए दिया जाता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version