Site icon Bloggistan

BSNL के इस प्लान ने जियो एयरटेल की कर दी हालत खराब, सुविधा देख हैरान हैं यूजर, आप भी तुरंत उठा ले फायदा  

BSNL plan

BSNL plan

BSNL: देश की टेलिकॉम कंपनियों में यूजर्स को बेहतर प्लान पेश करने की होड लगी रहती है. ये कंपनियां यूजर्स की जरूरतों के हिसाब से समय समय पर बढ़िया प्लान भी पेश करती रहती है लेकिन कीमत के मामले में कोई भी कम नहीं पड़ती है. सभी रिचार्ज प्लान के रेट हाई-फाई होते हैं. जिसके कारण कुछ यूजर्स इन प्लान्स का लाभ नहीं ले पाते हैं. अगर आपके पास बीएसएनएल का सिम कार्ड है तो आप इस लेख को पढ़कर फायदा उठा सकते हैं. हम आपको BSNL के बेहतरीन प्लान के बारे में बताने वाले हैं. इस रिचार्ज प्लान का यूजर्स धड़ल्ले से लाभ ले रहे हैं. खास बात है कि ये बहुत कम कीमत पर पेश किया जा रहा है.

यह है BSNL का प्लान

जिस प्लान के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं. उसमें सिर्फ 107 रुपये खर्च करने पर कई तरह के लाभ यूजर्स को दिए जाते हैं. खास बात है कि इसमें 28 दिन नहीं बल्कि 35 दिनों की वैधता कंपनी दे रही है. बीएसएनएल का ये सस्ता प्रीपेड प्लान लोगों का तो दिल जीत ही रहा है. साथ में अन्य टेलिकॉम कंपनियों की इससे हवा खराब हो रही है. इसमें यूजर्स को लोकल और एसटीडी पर 200 मिनट्स की कॉलिंग मिल रही है. कॉलिंग के साथ ही यूजर्स को 3 जीबी डेटा पैक भी दिया जाता है.

ये भी पढ़ेंगर्मी की वॉट लगा देगें ये Ceiling Fan, सस्ती कीमत में देते हैं फर्राटेदार हवा, बिजली खर्च के न के बराबर

जियो का प्लान भी टक्कर पर

जियो एक प्लान भी है जो हर तऱफ सस्ती कीमत पर लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. जियो के इस प्लान की कीमत भी 107 रुपये रखी गई है. इसमें यूजर्स को 1.5 जीबी डेटा उपलब्ध करवाया जा रहा है. हालांकि इसमें वैधता सिर्फ 28 दिनों की ही मिलती है. इसमें आपको कॉलिंग के अलावा 300 SMS करने की सुविधा भी प्रदान की जाती है.  इन दोनों ही प्लान्स में से आप अपनी सहुलियत के हिसाब किसी भी प्रीपेड प्लान का लाभ ले सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version