Site icon Bloggistan

BSNL Plan: इस रिचार्ज प्लान ने लोगों को बना दिया दीवाना, जियो-एयरटेल की हो रही है हालत खराब, पढ़ें डिटेल

BSNL plan

BSNL plan

BSNL Plan: टेलिकॉम कंपनियों के बीच ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए होड़ मची रहती है. समय समय पर ये यूजर्स को लुभाने के लिए सस्ती कीमत पर रिचार्ज प्लान भी पेश करती रहती हैं. हालांकि कुछ कंपनियां ऐसी हैं जो सस्ती कीमतों पर प्लान तो लेकर आती हैं लेकिन फिर भी वह घाटे में ही रहती हैं. खैर हम आपको इस लेख में बीएसएनएल के कुछ सस्ते और बेहतरीन रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं.

22 रुपये में मिलेती है 90 दिन की वैधता

मात्र 22 रुपये में 90 दिन की वैधता वाला रिचार्ज प्लान कंपनी की तरफ से पेश किया जा रहा है. ये प्लान ऐसे लोगों के लिए बढ़िया विकल्प हैं जो कम कीमत पर सेकेंडरी सिम कार्ड को चालू रखना चाहते हैं लेकिन ज्यादा मंहगे प्लान होने की वजह से वे इसमें थोड़े कसमकस में आ जाते हैं हालांकि अब आपके लिए ये रिचार्ज प्लान आ चुका है. जो कम कीमत में पूरे तीन महीने के लिए आपके सिम कार्ड को ऑन रखेगा. इसमें मिलने वाली सुविधाओं की बात करें तो 30 पैसा प्रति मिनट एसटीडी और लोकल कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. इसमें एसएमएस और इंटरनेट की सहुलियत नहीं मिलती है.

ये भी पढ़ें- Asus ROG Ally: आसूस ने लॉन्च किया दमदार प्रोसेसर से लैस गेमिंग डिवाइस, जानें कीमत और फीचर्स की डिटेल

बीएसएनएल का 155 रुपये वाला प्लान

इस प्लान के तहत यूजर्स को 24 दिनों की वैधता मिलती है. इसके साथ ही एक जीबी डेटा प्रतिदिन दिया जाता है. इसकी कीमत सिर्फ 155 रुपये है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा बेनेफिट्स भी दिए जा रहे हैं. ये रिचार्ज प्लान भी सिम कार्ड को ऑन रखने के लिए किफायती कीमत में बढ़िया ऑप्शन है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है अब आप बिना किसी अतिरिक्त भार के दो सिम कार्ड रख सकते हैं और एक सिम कार्ड को इन सस्ते प्लान्स के सहारे ऑन भी रख सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version