Site icon Bloggistan

BSNL Plan: बीएसएनएल दे रही है यूजर्स को फ्री में धूआंधार इंटरनेट चलाने का मौका, सबसे सस्ते हैं ये प्लान

BSNL Plan

BSNL Plan

BSNL Plan: सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल समय-समय पर अपनी प्रतिद्वंदी कंपनियों को टक्कर देने के लिए सस्ते रिचार्ज प्लान पेश करती रहती है. भले ही बीएसएनएल की मार्केट में बहुत कम हिस्सेदारी रह गई है लेकिन इस कंपनी के कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान हैं जो बाकी कंपनियों के ऑफर्स में देखने को नहीं मिलते हैं. हम आपको बीएसएनएल के एक वैलिडिटी एक्सटेंशन प्लान के बारे में बता रहे हैं. जिसको आप बहुत सस्ती कीमत पर करवा सकते हैं.

BSNL वैलिडिटी एक्सटेंशन प्लान 105 रुपये

बीएसएनएल के इस प्लान को आप 105 रुपये में करवा सकते हैं. इस प्रीपेड प्लान में 18 दिन की वैधता मिलती है जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉल और 2GB का डाटा पैक भी मिलता है हालांकि, इसमें एसएमएस की सुविधा नहीं दी जाती है.

BSNL वैलिडिटी एक्सटेंशन प्लान 153 रुपये

इस रिचार्ज प्लान में आपको 28 दिन की वैधता मिलती है साथ ही 1GB प्रतिदिन डाटा भी दिया जाता है हालांकि, बाद में इस डाटा की स्पीड घटकर 40केबीपीएस हो जाती है साथ ही आपको इसमें 100 एसएमएस मिलते हैं. यह रिचार्ज प्लान आपकी सेकेंडरी सिम के लिए बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ें- Chimney vs adjust fan: जानें घर के लिए कौन सा पंखा है बेस्ट, किसे लगवाने से होता है नुकसान

BSNL वैलिडिटी प्लान 197 रुपये

इस रिचार्ज प्लान की वैधता 84 दिनों तक रहती है. इसमें आपको अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस प्रतिदिन करने की सुविधा मिलती है साथ ही 2GB का डाटा भी दिया जाता है इसके अलावा जिंग एप का एक्सेस मिलता है जो केवल 18 दिनों तक के लिए ही रहता है.

BSNL वैलिडिटी प्लान 199 रुपये

यह 35 दिनों की वैधता के लिए आता है इसमें 2GB डाटा दिया जाता है साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉल और एसएमएस की सुविधा दी जाती है. इसे आप सेकेड्री सिम के लिए करवा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version