Site icon Bloggistan

घर ले आएं ये Solar Fan, बिजली बिल से मिल जाएगी मुक्ति, कीमत भी है बहुत कम, पढ़ें डिटेल

solar fan

solar fan

Solar Fan: देश के हर हिस्से में गर्मी की जो हालत है वह हर किसी को तंग कर रही हैं. ऐसे में हर कोई गर्मी से बचने के लिए किफायती कीमत पर पंखे खरीद रहे हैं लेकिन इस तरह के पंखे बहुत बिजली की खपत करते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो बिजली से मुक्ति पाने के लिए सोलर पंखों की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए हम एक बेहतरीन सोलर पंखे का विकल्प लेकर आए हैं. जो इस गर्मी के सीजन में इसे खरीदना आपके लिए बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है.

धूप से चार्ज होता है ये पंखा

image source- Bloggistan

जिस पंखे के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं. उसका नाम है Lovely senchi solar fan. इसका वजन काफी लाइटवेट है. जिसके कारण इसे कहीं भी लाना ले जाना बहुत आसान है. इसमें तीन स्पीड ब्लैड प्रदान किए गए हैं. इसे 50 वॉट से लेकर 80 वॉट तक के सोलर पैनल के साथ चलाया जा सकता है. ये सोलर डीसी के दम पर भी चल सकता है. इस फैन को एक मध्यम साइज के कमरे के लिए विकल्प के तौर पर देखा जा सकता है. ऑफिस के लिए भी ये बहुत बढ़िया पंखा साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ेंVivo v23 pro 5G offers: धांसू ऑफर्स के साथ मिल रहा है दमदार स्पेसिफिकेशंस से लैस ये स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

SunKing Portable Solar Fan

ये फैन 5,100 एमएएच की बैटरी के साथ आता है. बैटरी सोलर पैनल के जरिए चार्ज होती है. सिंगल चार्जिंग में ये करीब 18 घंटे तक कूलिंग थ्रो करने में सक्षम है. इसमें बैटरी कैपिसिटी को बताने के लिए एक इंडिकेटर दिया गया है. इस सोलर फैन की क्षमता 20 वॉट की है. इस पर कंपनी की तरफ से एक साल की वारंटी भी प्रदान की जा रही है. इस पंखे को 7,199 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. इस पर ईएमआई विकल्प भी दिया गया है. कम कीमत पर इसे लेकर बिजली बिल से मुक्ति पाई जा सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

 

Exit mobile version